J&K में आतंकवादियों के खिलाफ अभियान में तेजी लाएं: डीजीपी दिलबाग सिंह

Thursday, Dec 26, 2019 - 01:43 PM (IST)

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने घाटी से आतंकवादियों को बाहर निकालने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिया कि वे घेराबंदी और तलाशी अभियान (सीएएसओ) तेज करें। डीजीपी ने हिदायत देते हुए कहा कि इन अभियानों के कारण आम नागरिकों को किसी तरह की दिक्कत न हो इसका भी ध्यान रखें।



कश्मीर में पुलिस नियंत्रण कक्ष में उच्चस्तरीय बैठक की अध्यक्षता करते हुए सिंह ने कहा कि कोई भी कानून से ऊपर नहीं है और जो भी कानून तोड़े उसके साथ सख्ती से निपटा जाए। सिंह ने कहा कि हालांकि जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के खिलाफ अभियान में सफलताएं मिली हैं, लेकिन उनके खिलाफ रणनीति के साथ कार्रवाई जारी रखनी होगी ताकि कश्मीर में शांति सुनिश्चित हो सके।



डीजीपी ने घाटी में कानून व्यवस्था और आतंकरोधी अभियानों को लेकर चर्चा के दौरान कहा कि कानून ही सर्वोपरि है, जो इनका उल्लंघन करेगा उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद के खिलाफ हम सफल रहे हैं, लेकिन आतंकियों के खिलाफ हमें अभी अपने अभियान को जारी रखने की जरूरत है। आतंकियों को जड़ से खत्म करने व जम्मू-कश्मीर में स्थायी शांति बहाल के लिए प्रभावशाली रणनीति पर काम करने की जरूरत है। 

rajesh kumar

Advertising