J&K में आतंकवादियों के खिलाफ अभियान में तेजी लाएं: डीजीपी दिलबाग सिंह

punjabkesari.in Thursday, Dec 26, 2019 - 01:43 PM (IST)

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने घाटी से आतंकवादियों को बाहर निकालने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिया कि वे घेराबंदी और तलाशी अभियान (सीएएसओ) तेज करें। डीजीपी ने हिदायत देते हुए कहा कि इन अभियानों के कारण आम नागरिकों को किसी तरह की दिक्कत न हो इसका भी ध्यान रखें।

PunjabKesari

कश्मीर में पुलिस नियंत्रण कक्ष में उच्चस्तरीय बैठक की अध्यक्षता करते हुए सिंह ने कहा कि कोई भी कानून से ऊपर नहीं है और जो भी कानून तोड़े उसके साथ सख्ती से निपटा जाए। सिंह ने कहा कि हालांकि जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के खिलाफ अभियान में सफलताएं मिली हैं, लेकिन उनके खिलाफ रणनीति के साथ कार्रवाई जारी रखनी होगी ताकि कश्मीर में शांति सुनिश्चित हो सके।

PunjabKesari

डीजीपी ने घाटी में कानून व्यवस्था और आतंकरोधी अभियानों को लेकर चर्चा के दौरान कहा कि कानून ही सर्वोपरि है, जो इनका उल्लंघन करेगा उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद के खिलाफ हम सफल रहे हैं, लेकिन आतंकियों के खिलाफ हमें अभी अपने अभियान को जारी रखने की जरूरत है। आतंकियों को जड़ से खत्म करने व जम्मू-कश्मीर में स्थायी शांति बहाल के लिए प्रभावशाली रणनीति पर काम करने की जरूरत है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News