शादी की खुशियां बदली मातम में, शोपिंग के लिए निकले परिवार के साथ भयानक हादसा

punjabkesari.in Wednesday, Feb 28, 2024 - 01:05 PM (IST)

रियासी: तहसील ठाकराकोट के थुब गला क्षेत्र में मंगलवार शाम को एक वैन गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए। दोनों मृतक आपस में चचेरे भाई बताए जाते हैं। बताया जाता है कि उनके परिवार में लड़की की शादी की तैयारी चल रही थी उसी की खरीदारी कर वह अपने घर थुब डाडा की तरफ लौट रहे थे कि घर से कुछ ही दूर पहले यह हादसा हो गया। मृतक और घायल थुब डाडा के रहने वाले हैं।

मृतकों की पहचान रशपाल सिंह (28) पुत्र मुंशीराम और गणेश सिंह (22) पुत्र बलदेव सिंह के रूप में हुई, जबकि घायलों की पहचान राज सिंह पुत्र बलदेव सिंह और संजय पुत्र मुंशी राम के रूप में हुई।

जानकारी के मुताबिक इस हादसे में जान गंवाने वाला गणेश सिंह तथा घायल हुए राज सिंह और संजय यह तीनों हिमाचल में लेबर का काम करते थे। इस हादसे में जान गंवाने वाले रशपाल के भाई मदन सिंह की बेटी की 3 मार्च को शादी तय हुई है जिसके लिए गणेश सिंह राज सिंह और संजय मंगलवार को ही रियासी पहुंचे जहां पर उन्होंने शादी की खरीदारी की उसके बाद वह वैन से डाडा की तरफ रवाना हो गए। जब वह थुब इलाके में पहुंचे तो वहां रशपाल भी वैन में सवार हो गया जो कि अपनी भतीजी की शादी के वहां पर कार्ड बांट रहा था। उसके बाद वह वैन में सवार होकर घर की तरफ रवाना हो गए कि घर से लगभग तीन किलोमीटर पहले अचानक वैन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे का पता चलने पर स्थानीय लोग और परिजन भी मौके की तरफ दौड़ पड़े। इस हादसे में रशपाल की मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों द्वारा राहत एवं बचाव कार्य करते हुए तीनों घायलों को खाई से बाहर निकाल कर पनासा प्राइमरी हेल्थ सेंटर ले जाया गया। इसी बीच गणेश सिंह ने भी दम तोड़ दिया। पनासा में प्राथमिक उपचार के बाद घायल राज सिंह और संजय को रियासी जिला अस्पताल भेज दिया जहां चिकित्सकों द्वारा दोनों को विशेष उपचार के लिए जम्मू के राजकीय कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया।

ये भी पढ़ें-- J&K: हमें एक सीट क्यों छोड़नी चाहिए? उमर अब्दुल्ला बोले- हम केवल जम्मू- उधमपुर और लद्दाख सीट चर्चा कर रहे


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Neetu Bala

Recommended News

Related News