हैदराबाद डॉक्टर मर्डर केस के चारों आरोपी ढेर, J&K के पूर्व डीजीपी बोले- वेल डन बॉयज

punjabkesari.in Friday, Dec 06, 2019 - 12:13 PM (IST)

जम्मू: हैदराबाद में पशु चिकित्सक के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म और हत्या के मामले में चारों आरोपियों को पुलिस ने शुक्रवार सुबह एनकाउंटर में ढेर कर दिया है। जैसे ही लोगों को इस घटना के बारे में खबर मिली तो उन्होंने हैदराबाद पुलिस को बधाई दी। ऐसे में जम्मू-कश्मीर के पूर्व डीजीपी डॉ. वैद ने भी ट्वीट करते हुए हैदराबाद पुलिस को बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, वेल डन बॉयज।

PunjabKesari
जिस जगह पीड़िता को जलाया गया था, वहीं चारों आरोपियों को किया ढेर
पशु चिकित्सक के साथ सामूहकि दुष्कर्म करने वाले चारों आरोपियों को पुलिस ने ठीक उसी जगह पर ढेर किया है जहां सभी ने पीड़िता के साथ दरिदंगी की थी। पुलिस ने बताया कि चारों आरोपियों को क्राइम सीन रिक्रिएट करने के लिए चारों को वहां ले जाया गया था लेकिन इस दौरान आरोपियों ने वहां से भागने से कोशिश की। पुलिस की वार्निंग के बाद जब आरोपी नहीं रुके तो पुलिस ने उन्हें ढ़ेर कर दिया।

PunjabKesari

सुबह तीन से छह बजे के बीच एनकाउंटर में मारे गए आरोपी
तेलंगाना के कानून मंत्री इंद्रकरण रेड्डी ने कहा कि कानूनी प्रक्रिया पूरी होने से पहले ही भगवान ने उन्हें सजा दे दी। आरोपियों ने भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने उन्हें मुठभेड़ में मार गिराया। उन्होंने दावा किया है कि आरोपी पुलिस से हथियार लेकर भागने की कोशिश कर रहे थे।
 

PunjabKesari

सायबराबाद पुलिस आयुक्त वीसी सज्जनार ने कहा कि आरोपी मोहम्मद आरिफ, नवीन, शिवा और चेन्नाकेशावुलू शादनगर के चटनपल्ली में पुलिस मुठभेड़ में आज सुबह मारे गए। सभी की मौत सुबह तीन बजे से छह बजे के बीच हुई। मैं घटनास्थल पर पहुंच गया हूं और जल्द ही आगे की जानकारी दी जाएगी।

PunjabKesari

बेटी की आत्मा को मिलेगी शांति
वहीं हैवानियत की शिकार हुई बेटी के पिता ने पुलिस एनकाउंटर में मारे गए चारों आरोपियों को लेकर कहा कि अब मेरी बेटी की आत्मा को शांति मिलेगी। मैं इसके लिए हैदराबाद पुलिस और सरकार को धन्यवाद करता हूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News