मंडी में खुला पहला बीडीसी कार्यालय, शमीम गनेई ने संभाला पदभार

Tuesday, Nov 19, 2019 - 02:14 PM (IST)

पुंछ: मंगलवार को पुंछ जिले में बी डी सी चुनावों के बाद जिले की मंडी तहसील कार्यालय कॉम्प्लेक्स में पहला बी डी सी चेयरमैन का कार्यालय खोला गया। जहां ग्रामीण विकास विभाग के अधिकारियों ने ब्लाक डेवलपमेंट कांउसिल मंडी के चेयरमैन शमीम गनेई को उनके कार्यालय तक पहुंचाया। इसके बाद शमीम गनेई ने अपनी कुर्सी संभाली। 



इस अवसर पर बड़ी संख्या में गनेई के समर्थक भी उनके साथ थे। अपनी कुर्सी संभालने के साथ ही शमीम गनेई ने अपने समर्थकों और केन्द्र सरकार का धन्यवाद अदा किया। वहीं उनका कहना है कि इन कार्यालयों और कुर्सियों का लोगों को लाभ तभी होगा जब केन्द्र सरकार लोगों के साथ किए गए वादों को सही तरह निभाएगी और तीन स्तरिय पंयाचतीराज को मजबूती प्रदान करने के लिए जिला विकास काउंसिल के चुनाव भी जल्दी करवाएगी। 



उन्होंने कहा बी डी सी को अधिकार और फंड प्रदान करे ताकि हम लोगों का विकास करवा सकें क्योंकि पिछले 70 सालों से जम्मू कश्मीर के लोगोे को किसी भी दल ने विकास के नाम पर कुछ नहीं दिया है। चुनावों के समय किसी दल ने जेब से हरा रूमाल निकालने और किसी ने पाकिस्तानी नमक का टुकड़ा जेब से निकाल कर आवाम को गुमराह करने के सिवा कुछ नहीं किया है। ऐसे में अब हमे भरोसा है कि केन्द्र सरकार लोगों का विकास करवाएगी। 



शमीम गनेई का कहना है कि उनका लक्ष्य अपने क्षेत्र में हर गांव तक सड़कें पहुंचाना, गरीबों को घर उपल्बध कराना, नियंत्रण रेखा से सटे क्षेत्रों में बंकर बनवाना है। क्योंकि हम लोग पिछले 70 सालों से पाकिस्तान के साथ जंग का सामना कर रहे हैं।

 

rajesh kumar

Advertising