इलेक्ट्रॉनिक दुकान में भीषण आग, लाखों का सामान जलकर राख

Thursday, Oct 17, 2019 - 01:24 PM (IST)

पुंछ(नाज़िम अली मन्हास): मेंढर सब डिविजन के मुख्य बाजार सरिया मार्किट में एक इलेक्ट्रॉनिक दुकान पर संदिग्ध परस्थितियों में लगी आग से लाखों रुपयों का सामान जल कर रख हो गया। जानकारी के मुताबिक पुलिस की गश्त दल ने कृष्णा इलेक्ट्रॉनिक दुकान से धुआं निकलते देखा और तुरंत फायर ब्रिगेड को सूचना दी। जिसके बाद फायर ब्रिगेड दस्ते के साथ मिलकर आग पर काबू पाया गया।


लोगों का कहना है की यह किसी की साजिश है जो इस की दुकान पर आग लगाईं गई है जिस से लाखों का नुकसान हुआ है । वहीं दुकानदार का कहना है कि मैंने एक-एक पैसा जोड़ कर लोगों से उधार लेकर दूकान डाली थी मैं चाहता हूं इस की जाँच होनी चाहिए और मुझे मदद मिलनी चाहिए। वहीँ मौके पर पहुंचे स्थानीय प्रशासन ने घटना स्थल का जायजा लिया और आश्वासन दिया की पूरी जाँच के बाद रिपोर्ट आने पर जो भी उचित होगा प्रशासन की और से मदद की जाएगी।



एस डी पी ओ मेंढर नीरज पड़यार ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा की अभी इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती के आग लगने का कारन क्या है परन्तु पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जाँच की जा रही है।



व्यापार मंडल मेंढर के प्रधान परवीन सहनी ने उच्च अधिकारीयों से इस पुरे मामले की जाँच की मांग की है उन्होंने कहा की हमें शक है की यह आग किसी  शर्शारारती तत्व ने लगाईं है, हम चाहते हैं की प्रशासन पूरी जाँच करे और इस दुकान के मालिक को रहत राशी दे क्योंकी इसका लाखों का नुक्सान हुआ है।

rajesh kumar

Advertising