'बैक टू विलेज' बैठक के दौरान अनंतनाग में विस्फोट, दो लोगों की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Nov 26, 2019 - 06:24 PM (IST)

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में मंगलवार दोपहर ग्रामीण स्तर (बैक टू विलेज) की एक बैठक के दौरान विस्फोट हो गया जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि अनंतनाग जिले के बडसगाम में यह घटना उस समय हुई जब ग्रामीण स्तर की दूसरी बैठक चल रही थी।

PunjabKesari

इस विस्फोट में घायल लोगों को तुरंत नजदीक के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां दो लोगों को मृत घोषित कर दिया गया। मृतकों की पहचान कृषि अधिकारी जाहूर अहमद और सरपंच पीर सैयद रफीक के रूप में की गई है। पांच दिनों तक चलने वाली यह ग्रामीण स्तर की बैठक सोमवार से शुरू हुई थी। विस्फोट के कारणों का पता लगाने के लिए सुरक्षाबलों को तुरंत घटनास्थल की ओर रवाना कर दिया गया था। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि इससे पहले श्रीनगर के हजरतबल इलाके में स्थित कश्मीर विश्वविद्यालय के निकट मंगलवार को संदिग्ध आतंकियों ने एक ग्रेनेड फेंका। इस हमले में 3 लोग घायल हो गए थे। घायलों का आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर सर्च अभियान शुरू कर दिया है। बता दें कि बता दें कि एक दिन में आतंकियों द्वारा की गई यह दूसरी वारदात है। फिलहाल पुलिस विस्फोट की जांच कर रही है क्योंकि यह पता नहीं चल पाया है कि हमले में किस प्रकार के विस्फोटक का इस्तेमाल किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News