DGP दिलबाग सिंह ने देशविरोधी ताकतों व शरारती तत्वों के खिलाफ मुहिम तेज करने के दिए निर्देश

Thursday, Dec 05, 2019 - 03:20 PM (IST)

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा कि घाटी में शांति और सुरक्षा को बनाए रखने के लिए पुलिस व सुरक्षाबलों को देशविरोधी ताकतों व अन्य शरारती त्तत्वों के खिलाफ योजनावद्घ तरीके से अभियान को जारी रखने के निर्देश दिए हैं।



डीजीपी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा एजेंसियों और सुरक्षाबलों के प्रयासों के कारण ही यहां के हालातों में सुधार हुआ है। उन्होंने कहा कुछ लोग है जो घाटी को शांत नहीं देख सकते ऐसे में मौजूदा हालात में देशविरोधी ताकतें यहां के हालात बिगाड़ने के लिए हर संभव कोशिशें कर रही हैं, इसलिए हमें सतर्क रहते हुए उनकें मंसूबों को नाकाम बनाना है। डीजीपी बुधवार को कुपवाड़ा में उच्चस्तरीय बैठक में कानून व्यवस्था की समीक्षा के दौरान बोल रहे थे।



जम्मू कश्मीर पुलिस के डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा कि शांति और सुरक्षा का माहौल बनाए रखने के लिए पुलिस व अन्य सुरक्षा एजेंसियों को शरारती, राष्ट्रविरोधी और अन्य विघटनकारी तत्वों के खिलाफ मिलकर सुनियोजित तरीके से अपने अभियान जारी रखने का निर्देश दिया। सभी सुरक्षा एजेंसियों के साथ पूरा समन्वय और सहयोग बनाए रखने पर जोर देते हए कहा कि शरारती तत्वों के हर मंसूबे का नाकाम बनाया जाए। शरारती त्तत्वों और देशविरोधी ताकतों के खिलाफ पूरी सख्ती के साथ निपटा जाए।

rajesh kumar

Advertising