J&K: श्रीनगर के पुलिस उपायुक्त की लोगों से अपील- घर में ही रहें

Wednesday, Mar 25, 2020 - 03:12 PM (IST)

श्रीनगर: श्रीनगर प्रशासन ने कोरोना वायरस संक्रमण के मद्देनजर बुधवार को लोगों से घर से बाहर नहीं निकलने की अपील की और कहा कि डाक्टरों के मुताबिक कोरोना वायरस के असल मामले जांच किये गये मामलों से और अधिक हो सकते हैं।     

  

श्रीनगर के पुलिस उपायुक्त शाहिद इकबाल चौधरी ने भी लोगों से कोरोना के लक्षण मिलने या विदेश यात्रा से आने की स्थिति में चिन्हित अस्पतालों में जाने की अपील की है। डॉ चौधरी ने ट्विटर पर लिखा, ‘डॉक्टरों के मुताबिक कोरोना के वास्तविक मामले जांच किए मामले से अधिक हो सकते हैं। घरों में रहें और लक्षण दिखने अथवा विदेश से आने की स्थिति में चिन्हित अस्पतालों में जाकर इलाज कराये। अस्पताल जाने से पहले डॉक्टरों से बात करें।''



श्री चौधरी ने कहा कि बहुत सारे ऐसे यात्रियों के बारे में संदेश प्राप्त हो रहे जिन्होंने अपना यात्रा इतिहास छुपाया था। उन्होंने कहा, ‘यात्रा इतिहास छिपाने वाले यात्रियों के बारे में संदेशों की बाढ़ आ गई है। मैं उम्मीद करता हूं कि ऐसे लोग जिम्मेदारी से काम करेंगे और कोरोना को लेकर की गई अपीलें व्यर्थ नहीं थी। कंट्रोल रूम और टीमों के लिए कठिन समय है। कश्मीर में कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या बढ़कर चार हो गई है। अधिकारियों के मुताबिक कोरोना की जांच में यहां पॉजिटिव पाई गई महिला का सफल इलाज हो गया है। 

rajesh kumar

Advertising