J&K: श्रीनगर के पुलिस उपायुक्त की लोगों से अपील- घर में ही रहें

2020-03-25T15:12:08.19

श्रीनगर: श्रीनगर प्रशासन ने कोरोना वायरस संक्रमण के मद्देनजर बुधवार को लोगों से घर से बाहर नहीं निकलने की अपील की और कहा कि डाक्टरों के मुताबिक कोरोना वायरस के असल मामले जांच किये गये मामलों से और अधिक हो सकते हैं।     

PunjabKesari  

श्रीनगर के पुलिस उपायुक्त शाहिद इकबाल चौधरी ने भी लोगों से कोरोना के लक्षण मिलने या विदेश यात्रा से आने की स्थिति में चिन्हित अस्पतालों में जाने की अपील की है। डॉ चौधरी ने ट्विटर पर लिखा, ‘डॉक्टरों के मुताबिक कोरोना के वास्तविक मामले जांच किए मामले से अधिक हो सकते हैं। घरों में रहें और लक्षण दिखने अथवा विदेश से आने की स्थिति में चिन्हित अस्पतालों में जाकर इलाज कराये। अस्पताल जाने से पहले डॉक्टरों से बात करें।''

PunjabKesari

श्री चौधरी ने कहा कि बहुत सारे ऐसे यात्रियों के बारे में संदेश प्राप्त हो रहे जिन्होंने अपना यात्रा इतिहास छुपाया था। उन्होंने कहा, ‘यात्रा इतिहास छिपाने वाले यात्रियों के बारे में संदेशों की बाढ़ आ गई है। मैं उम्मीद करता हूं कि ऐसे लोग जिम्मेदारी से काम करेंगे और कोरोना को लेकर की गई अपीलें व्यर्थ नहीं थी। कंट्रोल रूम और टीमों के लिए कठिन समय है। कश्मीर में कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या बढ़कर चार हो गई है। अधिकारियों के मुताबिक कोरोना की जांच में यहां पॉजिटिव पाई गई महिला का सफल इलाज हो गया है। 


Author

rajesh kumar

Related News