J&K: आवश्यक वस्तुओं, सेवाओं की आवाजाही सुनिश्चित करने के लिए समन्वय टीमों का गठन

punjabkesari.in Wednesday, Apr 01, 2020 - 12:35 PM (IST)

जम्मू(सतीश): कोरोना वायरस (कोविड-19) के प्रकोप के कारण उभरती हुई स्थिति के मद्देनजर वित्तीय आयुक्त स्वास्थ्य और चिकित्सा शिक्षा अटल डुल्लू ने सरकार द्वारा गठित समन्वय टीमों की बैठक की अध्यक्षता की।आवश्यक वस्तुओं और सेवाओं की आवाजाही सुनिश्चित करने व प्रतिबंधात्मक/निषेधात्मक उपायों से उत्पन्न कठिनाइयों को दूर करने के लिए समन्वय टीमों का गठन किया गया है।

बैठक के दौरान वित्तीय आयुक्त ने गठित विभिन्न समन्वय टीम के साथ बातचीत की और विभिन्न मोर्चों पर किए गए प्रयासों/प्रगति का जायजा लिया। एकीकृत प्रयासों और समय पर हस्तक्षेप की आवश्यकता पर जोर देते हुए डुल्लू ने टीमों को निर्देश दिया कि वे किसी भी मुद्दे/समस्या का विवरण देते हुए एक संयुक्त व्यापक प्रारूप तैयार करें व दैनिक अद्यतन किया जाए और एपैक्स हैल्थ कंट्रोल रूम को प्रस्तुत किया जाए, ताकि किसी भी मुद्दे/समस्या को हल किया जा सके।

डुल्लू ने कहा कि इस संयुक्त रिपोर्ट में सांख्यिकीय डाटा और आंकड़े, संगरोध रोगियों का विवरण/निगरानी/बिस्तरों की संख्या, पी.पी.ई., मास्क आदि उपलब्ध/अन्य प्रासंगिक विवरणों के बीच वसूलियों की संख्या, अनुमति/उद्योग, निर्माण कार्यात्मक इकाइयां सभी टास्क फोर्स का हिस्सा होंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News