जम्मू-कश्मीर के रामगढ़ सेक्टर के गांव कैरा वाली में बांटी गई ‘623 वें ट्रक की सामग्री’

Tuesday, Nov 02, 2021 - 07:39 PM (IST)

श्रीनगरः जम्मू-कश्मीर के सीमावर्ती क्षेत्रों के हालात पाकिस्तान की गलत नीतियों के कारण सुधरने के स्थान पर और भी खराब होने लगे हैं जिसके कारण सीमा पर रहते परिवारों की परेशानियां लगातार बढ़ रही हैं। इन जरूरतमंदों की मजबूरी को समझते हुए पंजाब केसरी समूह ने 21 वर्षों से सहायता के लिए एक राहत अभियान चला रखा है। इसी कड़ी में गत दिवस में 623वें इंचार्ज मंजीत सिंह दसूहा की ओर से एजेंसियां भी उसे मुंह तोड़ जवाब देती भिजवाई गई थी।ट्रक की राहत सामग्री वितरित की गई जो यंघ (जिला होशियारपुर) के अकाली दल डैमोक्रेटिक के हलका इस ट्रक में 300 जरूरतमंद परिवारों के लिए राशन भिजवाया गया।

राहत वितरण समारोह का आयोजन जम्मू-कश्मीर के जिला साम्भा के रामगढ़ सैक्टर के गांव कैरों वाली में डी.डी.सी. सदस्य सर्वजीत जौहल की देख-रेख में किया गया जिसमें पूर्व मंत्री डा. बी.के. मनियाल मुख्यातिथि के रूप में उपस्थित हुए। मनियाल ने कहा कि जब तक पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आता तब तक भारत की सुरक्षा एजेंसियां भी उसे मुंहतोड़ जवाब देती रहेंगी। उन्होंने लगातार अभियान के लिए पंजाब केसरी का आभार जताया।

सर्वजीत सिंह जौहल ने कहा कि पंजाब केसरी के आह्वान पर दानी संस्थाओं की ओर से जो सहायता का यह अभियान चलाया जा रहा है, इसकी दूसरी कोई मिसाल कहीं नहीं मिलती।

राहत वितरण टीम के इंचार्जवीरेन्द्र शर्मा योगी ने कहा कि सीमावर्ती लोगों की मुश्किलें समाप्त होने के स्थान पर उलटा पड़ रही है इसलिए अभियान जारी है। इस अवसर पर बी.डी.सी. वेयरमैन दर्शन कुमार, पम्मा चौधरी, जतिन्द्र शर्मा, अमर सिंह तथा चमन साल उपस्थित थे।

Yaspal

Advertising