DGP दिलबाग सिंह ने कहा, राष्ट्रविरोधी तत्वों के खिलाफ जारी रहेंगे आतंक रोधी अभियान

punjabkesari.in Tuesday, Mar 17, 2020 - 07:42 PM (IST)

श्रीनगर: राज्य पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) दिलाबाग सिंह ने हंदवाड़ा जिला का दौरा किया। उनके साथ आईजीपी कश्मीर विजय कुमार भी थे। डीजीपी सिंह ने सेना, आईटीबीपी, सीआरपीएफ और पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने सुरक्षा परिदृश्य में सुधार के लिए सुरक्षा एजेंसियों के आपसी समन्वय व जन सहयोग को श्रेय दिया। डीजीपी ने कहा कि अधिकारी जिले में शांतिपूर्ण माहौल बनाए रखने के लिए सतर्क रहे क्योंकि देश विरोधी त्तत्व अपने मंसूबों को नाकाम बनाने में लगे हुए हैं। दिलबाग सिंह ने आतंकियों और उनके राष्ट्रविरोधी तत्वों के खिलाफ अभियान को जारी रखने पर जोर दिया।

PunjabKesari

डीजीपी ने कहा दक्षिण कश्मीर में हाल ही में आतंकियों के खिलाफ सफल अभियानों के संचालन के लिए अधिकारियों की तारीफ की। उन्होंने कहा कि सुरक्षा एजेंसियों के आपसी तालमेल से ही आतंकी वारदातों में कमी आई है। राज्य पुलिस और अन्य सुरक्षा एजेंसियों द्वारा हालात सामान्य बनाने और गुमराह युवको को वापिस समाज की मुख्याघारा में शामिल करने पर लोग किए जा रहे प्रयासों की सराहना कर रहे हैं। अब तक करीब 24 युवकों को आतंकवादी बनने से रोका जा चुका है। 

PunjabKesari

दिलबाग सिंह ने कहा कि सुरक्षा एजेंसियों के आपसी तालमेल से आतंकी हिंसा न्यूनतम स्तर पर पहुंच गई है, लेकिन हमें अब और सतर्क रहने की जरूरत है। उन्होंने अधिकारियों को शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए जनता के साथ बेहतर तालमेल बनाए रखने के निर्देश दिए। शांति बहाली की प्रक्रिया में जनसमुदाय की भागेदारी को सुनिश्चित बनाना है। इस बैठक में एसपी अनंतनाग संदीप चौधरी, एसपी शोपियां अमृतपाल सिंह, कमांडेंट सीआरपीएफ विशाल खंडेवाल व डीआइजी अतुल कुमार गोयल अन्य मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News