भद्रवाह में 5 करोड़ की हिरोइन की खेप बरामद, 4 तस्कर गिरफ्तार

Sunday, Dec 08, 2019 - 06:06 PM (IST)

भद्रवाह(नदीम इकबाल कटोच): भद्रवाह पुलिस ने शुक्रवार रात कुलसारी इलाके में एक वाहन से 5 करोड़ रुपए मूल्य की 2 किलो की भारी खेप के साथ पुलिस ने 4 लोगो को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने भी पकड़े गए चारों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करेक छानबीन शुरू कर दी है।



मिली जानकारी के मुताबिक गुप्त सूचना के आधार पर एसएसपी डोडा मुमताज अहमद और एएसपी भद्रवाह राज सिंह गौरिया, एसडीपीओ आदिल रिशु, एसएचओ शमीम अहमद और एसआई मुकेश शर्मा के नेतृत्व में पुलिस टीम ने डोडा-भदरवाह मार्ग पर भदरवाह के कलसरी इलाके में नाका लगाया। रात करीब 11:30 बजे एक वाहन जिसका नंबर JK02X-7121 था जिसे पुलिस ने तलाशी लेने के लिए रोका। तलाशी लेने के बाद वाहन से 2 किलो हिरोसन बरामद की। हिरोइन को 2 पैक्टों में रखा गया था, एक पैकेट में एक किलो 50 ग्राम और दूसरे पैकेट में 950 ग्राम हेरोइन रखी हुई थी। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

वही आरोपियों की पहचान असादुलाह अहंगर पुत्र गुलाम मोहम्मद निवासी निवासी पहलगाम, रियाज अहमद पुत्र गुलाम मोहम्मद निवासी मट्टन श्रीनगर, मोहम्मद शफी पुत्र नूर माई निवासी गंदोह और सुल्तान मोहम्मद पुत्र मोहम्मद हुसैन निवासी गंदोह के रुप में हुई है।एसएचओ भद्रवाह शमीम अहमद ने जानकारी देते हुए कहा कल रात को भद्रवाह पुलिस थाने के अधिकार क्षेत्र में आने वाले कुलसारी इलाके से करोड़ों रुपए की हेरोइन के साथ चार नशीले पदार्थों के तस्करों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने गिरफ्तार सभी लोगों को पुलिस रिमांड के लिए सीजेएम भद्रवाह के समक्ष पेश किया।

पुलिस ने थाना भद्रवाह में धारा 8/21/22 एनडीपीएस एक्ट के तहत एफआईआर नंबर 182/2019 के तहत मामला दर्ज किया है और जांच की जा रही है। पुलिस ने गिरफ्तार सभी लोगों को पुलिस रिमांड के लिए सीजेएम भद्रवाह के समक्ष पेश किया। इस बीच, भादरवाह के लोगों ने समाज से नशीली दवाओं के खतरे को मिटाने के उनके प्रयासों के लिए भदरवाह पुलिस की भूमिका की सराहना की।

rajesh kumar

Advertising