बंद हुई अमरनाथ यात्रा, प्रशासन ने खाली करवाया आधार शिविर

punjabkesari.in Sunday, Aug 04, 2019 - 11:05 AM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
जम्मू:
जम्मू के आधार शिविर को सुरक्षा बलों द्वारा खाली करवा लिए जाने से श्री अमरनाथ यात्री पूरी तरह से मायूस दिखे और उन्हें रात में ठहरने के लिए भी अनुमति नहीं दी गई। आधार शिविर खाली करवाए जाने से यात्रा पर विराम लग गया है। मिली जानकारी के अुनसार प्रशासन द्वारा यात्रियों को आधार शिविर को खाली करने के आदेश बार-बार दिए जा रहे थे कि वे यात्री निवास को खाली करें और वापस अपने घरों को चले जाएं। इस कारण बाबा बर्फानी के दर्शनों के लिए हजारों किलोमीटर का सफर तय कर आए यात्रियों के चेहरों पर उदासी और निराशा स्पष्ट दिख रही थी। 
PunjabKesari, Closed Amarnath Yatra administration cleared base camp
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राज्य प्रशासन द्वारा जारी एडवाइजरी में कश्मीर में रुके पर्यटकों व यात्रियों से घाटी छोडऩे के लिए कहा गया था, लेकिन किसी को भी इन सब के पीछे के कारण की कोई जानकारी नहीं है। सनद रहे कि गत वीरवार को बारिश के कारण जम्मू -श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग अवरुद्ध रहा। खराब मौसम के कारण जम्मू -कश्मीर की सरकार ने वैसे भी 4 अगस्त तक यात्रा स्थगित की थी।  
PunjabKesari, Closed Amarnath Yatra administration cleared base camp
यात्रा को बंद करने का कारण मौसम की खराबी मंडलायुक्त: मंडलायुक्त संजीव वर्मा ने पत्रकारों से बातचीत में यात्रा बंद करने के लिए मौसम की खराबी को कारण बताया है और कहा कि जब यात्रा को शुरू करना होगा तो सूचित कर दिया जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jyoti

Recommended News

Related News