किश्तवाड़ में कार गहरी खाई में गिरी, 4 लोगों की मौत, 6 घायल

punjabkesari.in Wednesday, Nov 13, 2019 - 06:14 PM (IST)

जम्मू: जम्मू-कश्मीर में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे। किश्तवाड़ जिले में बुधवार को एक वैन के गहरी खाई में गिर जाने से चार यात्रियों की मौत हो गई और छह अन्य घायल हो गए। पुलिस सूत्रों ने बताया कि यह वैन किश्तवाड़ से सारथाल यात्रियों को लेकर जा रही थी और इसी दौरान मंदिर मोड़ पर दोपहर बाद यह हादसा हो गया। 

PunjabKesari

सूत्रों ने बताया कि इस घटना में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और छह अन्य घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गौरतलब है कि मंगलवार को डोडा मेंं एक सड़क हादसे में 16 लोगों की मौत हो गई थी और एक अन्य घायल हो गया था। जम्मू की तीन दिवसीय यात्रा पर आए कांग्रेसी नेता गुलाम नबी आजाद ने डोडा जिले में बढ़ते सड़क हादसोें पर चिंता जताई है।

PunjabKesari

हादसे में 4 लोगों की मौत
इस हादसे में 6 लोगों की मौत हुई जिनमें मुंशी राम (63), गिरिधारी लाल (45), संजय कुमार (27),  छात्रा सुनीत देवी (18) की मौत हुई।

हादसे में 6 लोग घायल हुए
घायलों में संजय कुमार (20), अजीत कुमार (25), कुलदीप कुमार (42), ताराचंद (50), अक्षय कुमार (20), और एक छात्रा शामिल है। छात्रा को मामूली चोटें आई हैं, जिसे प्राथमिक उपचार देने के बाद ही पेपर देने के लिए भेज दिया है। हादसे में गंभीर रुप से घायल हुए कुलदीप कुमार और अजीत कुमार को जम्मू रेफर किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News