जिस घर में बुरहान वानी मारा गया, उसे भीड़ ने आग के हवाले किया

punjabkesari.in Thursday, Jul 14, 2016 - 09:16 PM (IST)

श्रीनगर: यहां से करीब 83 किलोमीटर दूर कोकरनाग में आज भीड़ ने उस घर को आग के हवाले कर दिया जिसमें बीते शुक्रवार को सुरक्षा बलों के साथ गोलीबारी में हिज्बुल मुजाहिदीन का कमांडर बुरहान वानी और उसके दो साथी मारे गये थे। 

 
एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि भारी भीड़ ने बमदूरा में मंजूर अहमद के घर पर हमला कर उसमें आग लगा दी। मंजूर को मारे गये एक आतंकवादी का रिश्तेदार बताया जाता है। जाहिर तौर पर घर को इसलिए जला दिया गया क्योंकि भीड़ को लगा कि बुरहान की वहां मौजूदगी की जानकारी सुरक्षा बलों को घर में रहने वाले लोगों से ही मिली थी। अधिकारी के मुताबिक भीड़ ने सेबों के एक घने बाग को भी तबाह कर दिया।  
 
अधिकारी ने कहा कि इलाके में हालात बहुत तनावपूर्ण हैं और अधिकारी उस पर नजर रख रहे हैं। 21 साल के बुरहान और दो अन्य आतंकवादियों को सुरक्षा बलों ने मार दिया था। आतंकवादियों की एक घर में मौजूदगी की विशेष सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बल के जवान गांव में आये थे। सुरक्षा बलों को हिज्बुल मुजाहिदीन के आतंकवादी सरताज की मौजूदगी के बारे में जानकारी मिली थी जिससे बुरहान के भी मौजूद होने की उम्मीद लगी। इससे पहले खुफिया जानकारी मिली थी कि दोनों साथ ही आते-जाते हैं।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News