लश्कर-ए-तैयबा के निशाने पर BJP प्रदेशाध्यक्ष रवींद्र रैना, सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट

punjabkesari.in Thursday, Dec 05, 2019 - 02:10 PM (IST)

जम्मू:  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के जम्मू-कश्मीर के प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र रैना पर आतंकवादी हमले के खतरे को देखते हुए उनकी सुरक्षा पुख्ता कर दी गई है। सूत्रों की मानें तो लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादियों ने रैना पर फिदायीन हमला करने की योजना बनाई है। वहीं सुरक्षा एजेंसियां भी अलर्ट है और रैना को सतर्क रहने के लिए कहा है।

PunjabKesari

सूत्रों ने कहा कि लश्कर के तीन आतंकवादी एक दिसंबर को जम्मू में घुसे हैं और वह श्री रैना पर हमला करने की योजना बना रहे हैं। सूत्रों ने कहा कि आतंकवादियों की पहचान हो गयी है और रैना को कुछ दिनों के लिए जम्मू-कश्मीर से दूर रहने की हिदायत दी गयी है जबकि उन्हें सुरक्षा के मद्देनजर बुलैट प्रुफ वाहन और जैकेट की जरुरत है।

PunjabKesari

प्रदेश अध्यक्ष रैना ने कहा आतंकी हमले को देखते हुए सुरक्षा एजेंसियों ने मुझे सतर्क रहने के लिए कहा है। कुछ खुफिया अधिकारियों ने मुझसे मुलाकात की और लश्कर द्वारा मेरे ऊपर आतंकी हमले को लेकर मुझे विस्तृत जानकारी दी। बता दें कि इससे पहले भी बीजेपी नेता रैना पर हमले का अलर्ट जारी हुआ था। जून माह में रैना को हिजबुल मुजाहिद्दीन की धमकी मिलने के बाद उनकी सुरक्षा की समीक्षा की गई थी। अधिकारियों ने रैना के गांधीनगर स्थित आवास में सीसीटीवी की फुटेज खंगालने पर पता चला था कि आतंकियों ने उनके घर की भी रेकी की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News