पुलिस की बड़ी कामयाबी, छन्नी में 2 चोर गिरोहों का पर्दाफाश- लाखों का सामान बरामद (Video)

punjabkesari.in Saturday, Dec 07, 2019 - 12:35 PM (IST)

जम्मू(निश्चय): छन्नी क्षेत्र में हो रही चोरी की वारदातों की जांच में जुटी पुलिस ने 2 चोर गिरोहों का पर्दाफाश किया है। इस दौरान पुलिस ने चोरों से लाखों रुपए का चोरी का सामान बरामद किया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

PunjabKesari

पुलिस के अनुसार छन्नी सेक्टर में-1 के निवासी नवीन गुप्ता द्घारा 9 अक्टूबर को दी शिकायत में बताया गया था कि उनके घर में अज्ञात चोरों ने सेंधमारी कर लाखों के गहने व नकदी पर हाथ साफ किया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जांच के दौरान के पुलिस को मिले सबूतों के आधार पर पुलिस ने मध्य प्रदेश के एक युवक राहुल अनुरागी पुत्र पप्पू अनुरागी को 2 अन्य नाबालिग आरोपियों समेत पूछताछ के लिए काबू किया। गहनता से की गई पूछताछ में तीनों आरोपियों ने वारदात को अंजाम देने की बात कबूल ली है।

PunjabKesari

वहीं पुलिस ने एक अन्य चोरी के मामले की गुत्थी को सुलझा कर 2 चोरों के सामान सहित गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान मोहम्मद नबी अंसारी पुत्र मुकीम-उद-दीन अंसारी निवासी झारखंड व मोहम्मद शकील पुत्र हुसैन जमील निवासी गोडान वाला अखनूर मौजूद समय गुज्जर नगर कालोनी छन्नी के रुप में की गई है। आरोपियों से पुलिस ने एक गोल्ड की चेन, एक गोल्ड/डायमंड चेन, कडा, चूड़ियां, हाथ की घड़ी, टैब, लैपटॉप, कैमरा बरामद किया। पुलिस ने अन्य वारदातों के बारे में भी आरोपियों से पूछताछ कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News