बार एसोसिएशन ने सोमवार तक बढ़ाई हड़ताल, लोग परेशान कामकाज ठप्प

punjabkesari.in Thursday, Nov 14, 2019 - 01:19 PM (IST)

कठुआ(गुरप्रीत): भूमी पंजीकरण के अधिकार फिर से न्यायिक अधिकारियों को सौंपने की मांग को लेकर वकीलों ने अपनी हड़ताल को आगामी सोमवार तक बढ़ा दिया है। हड़ताल होने के कारण लोगों के कामकाज भी प्रभावित हो रहे हैं। 

PunjabKesari

वकीलों ने आगामी सोमवार को एक बैठक का आयोजन करने की बता कही है, ताकि आगामी रणनीति बैठक में बनाई जा सके। वकीलों ने बुधवार को कोर्ट परिसर में नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। एसोसिएशन के अजातशत्रु शर्मा ने कहा कि उनकी मांग पूरी तरह से जायज है। बार एसोसिएशन जम्मू लगातार हड़ताल पर है। उन्होंने कहा कि बार एसोसिएशन कठुआ ने भी अपनी हड़ताल को आगामी सोमवार तक बढ़ाया है।

सोमवार को एक बैठक भी होगी, जिसमें आगे की रणनीति तय की जाएगी। उन्होंने तमाम वकीलों को जारी संघर्ष में सहयोग देने को लेकर आभार भी जताया। वहीं लगातार जारी हड़ताल के कारण आम लोगों के कामकाज प्रभावित हो रहे हैं। कोर्ट में आने वाले लोगों का कहना है कि पिछले एक सप्ताह से भी ज्यादा समय से जारी हड़ताल का असल लोगों के काम पर पड़ रहा है। उन्होने सरकार से वकीलों के संघर्ष का कोई हल निकालने की मांग की है, ताकि लोगों केकामकाज हो सकें और उनकी परेशानियां दूर हो सकें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News