जम्मू कश्मीर: कांग्रेस विधायकों का दावा, पार्टी में नहीं है अब गुटबाजी

Monday, Aug 03, 2015 - 01:30 PM (IST)



जम्मू: जम्मू-कश्मीर प्रदेश कांग्रेस के विधायकों ने दावा  किया कि मीर की कमान में कांग्रेस में गुटबाजी पर काफी हद तक अंकुश लगा है। उन्होंने दावा किया कि आन वाल े समय में कांग्रेस फिर से अपना खोया हुआ वजूद  हासिल कर ेगी।
कांग्रेस के वि धायकों ने बैठक के दौरान कहा कि कांग्रेस के भीतर घात से पार्टी को नुकसान हुआ है। पार्टी में  नकारात् मक सोच रखने वाले  लोगों के कारण जो नुकसान  हुआ उसकी भरपाई करना बहुत जरूरी था जिसके चलते आल ा कमान ने जो प्रया स किया वह स राहनी है। कांग्रेसी विधायकों का कह ना था कि  नाकारात्मक सोच  रखने वाले ल ोगों को पार्टी से दूर रखने के लि ए एकजुट र हन हा ेगा। उन्होंने कहा कि वर्तमान की युवा पीढ़ी रोजगार, विकास और अवसरों को चाहते हैं। कांग्रेस पार्टी को फिर से  एकजुट होकर इन मुद्दों पर काम क र ना हा ेगा ।
सरूरी ने कहा कि कांग्रेस के खिलाफ जो द ुष्प्रचार किया जा रहा है, वह  पूरी तर ह से नि राधार है। दरअसल ल ोग नहीं चाहते हैं  कि कांग्र ेस फिर से मजबूत बन े। उन्होंने कहा कि का ंग्रेस ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो धर्मनिरपेक्षत ा और आपसी भाईचारे एवं सद्भाव में यकीन रखती है। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस में फूट की जो बाते की जा रही है, वह  पूरी तरह से निारधार है। उन् होंने दावा किया कि पार्टी में अब गुटबाजी पहले की तुलन ा में बहुत ही कम हुई है बल् िक अब पार्टी में गुटबाजी नहीं है।

 

Advertising