पैंथर्स नेताओं को हिरासत में लेने के विरोध में कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

2019-12-07T12:00:44.017

कठुआ(गुरप्रीत): जम्मू संभाग में इंटरनेट सेवा की बहाली, सरोर टोल प्लाजा बंद करने सहित अन्य मांगों को लेकर पैंथर्स पार्टी द्घारा दी गई जम्मू बंद की कॉल के बीच पैंथर्स पार्टी के चेयरमैन हर्ष देव सिंह और पूर्व विधायक बलवंत सिंह मनकोटिया को पुलिस द्घारा हिरासत में लेने का पैथर्स ने विरोध जताया है। इसी के विरोध में कठुआ मुख्यालय पर कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन करते हुए पुलिस से माफी मांगने की मांग की है।

PunjabKesari

पार्टी के रोबिन शर्मा ने कहा कि जम्मू के पक्काडंगा में शांतिपूर्वक तरीके से हर्ष देव सिंह, बलवंत सिंह मनकोटिया लोगों से बंद को सफल बनाने की अपील कर रहे थे, जबकि पुलिस ने दोनों नेताओं सहित 40 कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया। उन्होंने कहा कि लोकतांत्रिक व्यवस्था में सभी को अपनी बात रखने का अधिकार है, लेकिन उक्त मुद्दों को लेकर जम्मू बंद की कॉल को विफल करने के लिए भाजपा और उप-राज्यपाल के इशारे पर पैंथर्स नेताओं को हिरासत में लिया गया है, जिसका वे विरोध करते हैं।

PunjabKesari

लोगों से अपील करते हुए उन्होंने कहा कि वे सरकार की गलत नीतियो के विरोध में आगे आएं और सरकार के तानाशाह रवैये का विरोध करें। कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार, उप-राज्यपाल और भाजपा विरोधी नारेबाजी करते हुए अपना रोष दर्ज करवाया।


Author

rajesh kumar

Recommended News