जम्मू-कश्मीर: तेज रफ्तार कार ने ली सब-इंस्पेक्टर की जान, तीन घायल

punjabkesari.in Thursday, Nov 14, 2019 - 12:48 PM (IST)

कठुआ(महाजन): कठुआ नगर में तेज रफ्तार कार के चलते हुई सड़क दुर्घटना ने आज एक जिंदगी छीन ली। कठुआ के बीचों-बीच हुए इस दर्दनाक हादसे में जम्मू-कश्मीर आर्म्ड पुलिस के एक सब-इंस्पेक्टर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए हैं।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक कठुआ कैनाल के समीप ड्रीमलैंड पार्क के नजदीक एक तेज रफ्तार कार ने ड्राइवर का कंट्रोल खो देने के बाद 2 मोटरसाइकिल सवारों और 1 साइकिल सवाल छात्रा को देर सांय टक्कर मार दी, जिसमें एक मोटरसाइकिल सवार की तो मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग बुरी तरह घायल हो गए। इनमें से एक व्यक्ति की हालत गंभीर बताई जा रही है।

PunjabKesari

इन सभी घायलों को बगल में ही स्थित मेडीकल कालेज कम जिला कठुआ में इलाज के लिए ले जाया गया, जहां इन घायलों का इलाज किया जा रहा है। इनमें से एक व्यक्ति की गंभीर अवस्था को देखते हुए उसे कठुआ से जम्मू रैफर कर दिया गया, लेकिन उसके परिवार वाले उसे उपचार के लिए जम्मू की बजाए पंजाब के किसी अस्पताल में ले गए हैं।

PunjabKesari

इस दुर्घटना में मारे गए जम्मू कश्मीर आर्म्ड पुलिस के सब-इंस्पेक्टर की पहचान कुलदीप राज पुत्र चुन्नी लाल शर्मा निवासी खरोट के रुप में हुई है, जबकि दुर्घटना में घायल हुए लोगों की पहचान राजिन्द्र सिंह जसरोटिया(60) पुत्र चग्गर सिंह निवासी वार्ड नम्बर-5 हीरानगर वर्तमान में शिवपुरी कठुआ, सुमित शर्मा(26) पुत्र बिशम्बर दास शर्मा निवासी मीरपुर, साइकिल सवार राघवी(16) पुत्री अरविन्द कुमार निवासी शिवपुरी कठुआ के रुप में हुई है। कठुआ पुलिस के अनुसार आरोपी कार चालक अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है, जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि पुलिस संबंधित धारोओं में मामला दर्ज कर जांच कर रही है। ड्राइवर अभी भी पुलिस की गिरफ्फत से दूर है, पुलिस का कहना है कि शीघ्र ही हम उसे गिरफ्तार कर लेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News