शर्मनाक: 6 साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Tuesday, Nov 12, 2019 - 01:24 PM (IST)

सांबा(अजय सिंह): सांबा शहर के इंडस्ट्रियल ग्रोथ सेंटर फेज- 3 में 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या का मामला सामने आया। वहीं पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार करके कारवाई शुरू कर दी।



पूरा मामला
जानकारी अनुसार बिहार का एक परिवार सांबा के कारखाने में काम करता था और उनकी एक 6 साल की बच्ची उनके साथ रहती थी। वहीं परिवार जब काम खत्म करने के बाद आप अपनी झुग्गी में गया तो वहां पर उनकी 6 साल की बच्ची नहीं थी। काफी ढूंढने के बाद जब रात हो गई तो एक झुग्गी वाले ने बताया कि उनकी बेटी की झुग्गी में पड़ी हुई है, जब परिजन मौके पर वहां पहुंचे तो उन्होंने देखा कि बच्ची खून से लथपथ और मृत हालत पडी थी। तुरंत पुलिस को सूचित किया गया जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव को अपने कब्जे में ले लिया। वहीं परिजनों की बातचीत पर पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया जिसने बाद में सारा सच कबूल कर लिया। 



वहीं पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ही इस मामले का हल करके आरोपी को सलाखों के पीछे दे दिया उसे मेडिकल जांच के लिए अस्पताल में लाया गया। वहीं बच्ची के शव को जिला अस्पताल के डाक्टर के वोड ने पोस्टमार्टम किया।


 

rajesh kumar

Advertising