सुंदरबनी में जले 2 ट्रांसफार्मर, शहरवासियों ने मुख्य बाजार में दिया धरना

punjabkesari.in Wednesday, Jun 28, 2017 - 03:05 PM (IST)

सुंदरबनी : बीती रात को भीषण गर्मी के प्रकोप से जनता त्रस्त थी, ऐसे में सुंदरबनी शहर के वार्ड नंबर-3 एवं वार्ड नंबर-13 के 2 ट्रांसफार्मर जल जाने से लोगों की मुसीबतें बढ़ गईं। आज सुबह शहरवासियों ने बिजली विभाग पर दबाव बनाने के लिए मुख्य बाजार में धरना दिया। वहीं भाजपा के कार्यक्रम में भाग लेने हेतु नौशहरा की ओर जा रहे भाजपा जिले के प्रभारी और प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष युद्धवीर सेठी के गुजर रहे काफिले को प्रदर्शनकारियों ने रोक दिया और जल्द बिजली बहाल करने की मांग की।  

 

धरने की सूचना पर तहसीलदार सुंदरबनी विजय शर्मा और अतिरिक्त एग्जीक्यूटिव इंजीनियर रवि कलसोत्रा मौके पर पहुंचे और प्रदर्शनकारियों को शांत करने की कोशिश की, लेकिन प्रदर्शनकारी अपनी मांग पर डटे रहे। प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व कर रहे सामाजिक कार्यकर्ता पंकज रैना ने कहा कि अगर आज दोपहर तक जले हुए बिजली के दोनों ट्रांसफार्मरों को बदला नहीं गया तो शहरवासी मजबूर होकर उग्र प्रदर्शन करेंगे।

 

वार्ड नंबर-13 के निवासी राकेश सूदन ने कहा कि गर्मी के प्रकोप से लोग बेहाल हैं जिससे मजबूरन उन्हें आंदोलन का रास्ता अपनाना पड़ा है। इस संदर्भ में भाजपा नेता और जिला प्रभारी ने जब ए.ई.ई. से बात की तो उन्होंने कहा कि शाम तक जले हुए दोनों ट्रांसफार्मर को बदल दिया जाएगा। सेठी ने कहा कि शाम तक अगर ट्रांसफार्मर न बदले गए तो लोगों के आंदोलन को उनका पूरा समर्थन होगा, तब जाकर प्रदर्शनकारी शांत हुए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News