राष्‍ट्रपति के बेटों के साथ कर रही थी एेसा काम, फर्स्ट लेडी ने पीट डाली मॉडल

Wednesday, Aug 16, 2017 - 05:35 PM (IST)

जिम्बाब्वेः साऊथ अफ्रीका की 20 साल की मॉडल गेब्रिएला एंजेल्स ने जिम्बाब्वे के राष्ट्रपति की पत्नी ग्रेस मुगाबे पर मारपीट का मामला दर्ज करवाया है। गेब्रिएला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई और कहा कि फर्स्ट लेडी मुगाबे ने जोहानसबर्ग के एक होटल में मुगाबे ने जानलेवा हमला किया। मॉडल की शिकायत पर जोहानसबर्ग पुलिस ने 52 साल की मुगाबे के खिलाफ जीबीएच पर मामला दर्ज कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मुगाबे अपने किसी निजी काम के सिलसिले में साउछ अफ्रीका आई थी, जहां एक होटल के कमरे में उन्होंने मॉडल पर हमला किया। वो साधारण पासपोर्ट पर वहां पहुंची थी। पुलिस ने उन्हें अभी अरेस्ट नहीं किया है। मुगाबे राष्ट्रपति रॉबर्ट मुगाबे की दूसरी पत्नी है।  गैब्रिएला ने बताया कि वो होटल में उनके बेटों के साथ पार्टी कर रही थी।


वो वहां अपने एक दोस्त के साथ मुगाबे के बेटों रॉबर्ट और चाटुंगा से मिलने आई ती, लेकिन जब मुगाबे ने अपने बेटों के साथ उसे देखा तो नाराज हो गई और रॉड से मॉडल पर हमला करने लगी। किसी तरह से मॉडल अपनी जान बचाकर वहां से भागी, लेकिन उसके चेहरे और शरीर पर गंभीर चोटें आई हैं। मॉडल ने अपने सिर पर लगी चोट के साथ सेल्फी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी है।
 

Advertising