दुनिया का पहला मैन्स सैलून जहां हॉट टॉपलैंस महिलाएं देती हैं सर्विस (Pics)

Friday, May 04, 2018 - 10:42 AM (IST)

सिडनीः  अब तक लोगों ने कई तरह के बड़े-बड़े सैलून के बारे में पढ़ा और सुना होगा लेकिन जिस सैलून की हम बात करने जा रहे हैं उसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे।  जी हां, ये है दुनिया का इकलौता अनोखा सलून  जहां कस्टमर्स को सभी सेवाएं टॉपलैस होकर दी जा रही है। ऑस्ट्रेलिया में सिडनी का यह अनोखा सैलून दुनिया भर में फेमस हो चुका है। यह एक मैंन्स सलून है जहां पुरुष बाल और दाढ़ी कटवाने आते हैं। इस सलून के बाहर अभी से खासी भीड़ देखी जाने लगी है। एक रिपोर्ट की मानें तो यहां दिनभर बाल कटवाने और शेव करवाने वालों की लंबी लाइन लगती है।

खास बात ये कि लोग घंटों अपनी बारी के इंतजार के बाद भी यहां डटे रहते हैं । ग्राहक यहां एक बार आ जाता है तो यहां की चकाचौंध देखकर फिर किसी दूसरे सैलून में नहीं जाता।अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर इस सैलून में ऐसा क्या है। बता दें हॉट कट नाम का यह सलून अपनी एक खास सर्विस के लिए जाना जाता है। यहां कोई आदमी नहीं बल्कि खूबसूरत हॉट लड़कियां अपनी सर्विस देती हैं। इनके सर्विस का अंदाज भी सबसे निराला है ।


सैलून की मालकिन ने अपना सलून चलाने के लिए यह आइडिया निकाला। वह कहती है कि पहले उनके सैलून में कोई नहीं आता था। वह इससे बेहद परेशान हो चुकी थी  लेकिन जबसे उन्होंने इस आइडिया पर काम करना शुरू किया उनकी कमाई दिन दोगुनी और रात चौगुनी हो गई है।अब न सिर्फ उनके सैलून में कस्टमर्स की भीड़ लगी रहती है बल्कि ये अनोखा सैलून आज दुनिया भर में जाना जाने लगा है।

Tanuja

Advertising