ये है दुनिया का महामूर्ख चोर, वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

Sunday, Jun 25, 2017 - 05:24 PM (IST)

सिडनीः अक्सर चोर सोचता है कि उससे समझदार दुनिया में कोई नहीं है और वह बहुत ही चतुराई के साथ किसी के भी सामान पर हाथ साफ कर सकता है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे चोर के बारे में बताने और उसे दिखाने जा रहे हैं जिससे महामुर्ख चोर आपने दुनिया में नहीं देखा होगा। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही जिसमें चोर की पागलपंती देखकर लोगों की हंसी ही नहीं रुक रही है।

इस वीडियो में एक चोर गाड़ी खड़ी करने वाले गैरेज के पीछे घुमता हुआ दिखाई देता है। वहां पर चोर को कोई नहीं दिखाई देता तो वह गैरेज की खिड़कियों के द्वारा अंदर घुसने का प्रयास करता है। चोर काफी देर तक खिड़की खोलने  में अपनी पूरी जान झोंक देता है और आखिरकार खिड़की खुल ही जाती है।

चोर गैरेज के अंदर घुसता है तो उसे पता चलता है कि जिस गैरेज में घुसने के लिए उसने अपनी पूरी जान लगा दी, उसका तो दरवाजा था ही नहीं। चोर बिना इतनी मेहनत किए गैरेज में घुस सकता था लेकिन अपनी बेवकूफी के कारण वह  हंसी का पात्र बन गया। अपनी इस गलती के बाद चोर को चुराने के लिए कुछ नहीं मिलता और वह वहां से निकल भागता है। यह पूरी वारदात गैरेज के सामने लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसे बाद में सोशल मीडिया पर डाल दिया गया। इस वीडियो को अभी तक काफी लाइक मिल चुके हैं और लोग इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। फिलहाल अभी यह नहीं पता चल पाया है कि यह घटना कहां की  है।

Advertising