बॉयफ्रेंड ने दिया धोखा तो कर ली बिल्‍ली से शादी !

Saturday, Dec 17, 2016 - 01:57 PM (IST)

लंदनः यहां रहने वाली 48 वर्षीय युवती ने एक ऐसा काम किया जिसको सुनकर कोई भी चौंक जाएगा। अपने बॉयफ्रेंड से प्‍यार में धोखा मिलने के बाद बारबेला बकनर नामक युवती ने एक बिल्‍ली से शादी कर ली।एक अंग्रेजी वैबसाइट में प्रकाशित खबर के अनुसार, बारबेला बीते 7 सालों से अपने प्रेमी के साथ संबंध में थी। वह अपने प्रेमी से काफी प्‍यार करती थी और शादी करने के बारे में भी सोच रही थी लेकिन एक दिन बॉयफ्रेंड ने बारबेला को धोखा दे दिया।

दरअसल, वह एक अन्‍य युवती के साथ संबंध में रहकर बारबेला को धोखा दे रहा था। इससे दुखी बारबेला ने अपने बॉयफ्रैंड से ब्रेकअप कर लिया। ब्रेकअप के बाद कई वर्षों तक अकेले रहने के बाद बारबेला ने अपने घर में रह रही एक बिल्‍ली से शादी करने का फैसला कर लिया। बारबेला ने इस शादी के लिए एक भव्‍य कार्यक्रम का भी आयोजन किया।

बारबेला ने बताया कि काफी दिनों तक अवसाद में रहने के बाद उसको लगा बिल्‍ली के साथ ही वह जीवनभर रह सकती है। हालांकि, बिल्‍ली से शादी करने के बाद भी बारबेला कई मर्दों के साथ संबंध में रही लेकिन उसने शादी करने के लिए साफतौर पर इंकार कर दिया था। बता दें कि बारबेला अब बिल्‍ली को खुद से भी अधिक प्‍यार करती है और वह काफी खुश भी है।

 

Advertising