प्लेन के अंदर गर्मी लगी तो एमरजैंसी दरवाजा खोल विंग पर चढ़ गई महिला (Watch Video)

Thursday, Sep 03, 2020 - 03:31 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः प्लेन में ज्यादा गर्मी लगने पर एक महिला ने ऐसी हरकत कर डाली कि क्रू मैंबर्स सहित सहयात्रियों के मुंह भी खुले रह गए। विमान में गर्मी लगने पर एक महिला प्लेन के विंग पर चढ़ गई। हैरान करने वाली घटना यूक्रेन की है। तुर्की से कमर्शियल प्लेन यूक्रेन के कीव एयरपोर्ट पर उतरा तो दो बच्चों की मां इमरजेंसी गेट तक पहुंची, दरवाजा खोला और विंग पर टहलने लगी। उसकी अजीबोगरीब हरकत की तस्वीर व वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

 

उसने बताया कि प्लेन के अंदर बहुत गर्मी लग रही थी और उसे 'हवा' की जरूरत थी। हवाई जहाज के एक यात्री ने बताया कि जिस वक्त महिला विंग पर थी उसके दोनों बच्चे प्लेन से बाहर उसके पास खड़े थे और हैरान थे। उन्होंने बताया कि विंग पर खड़ी महिला उनकी मां है। महिला अपने पति और बच्चों के साथ तुर्की छुट्टियां मनाने गई थी। महिला की अजीबो गरीब हरकत देख मुख्य पायलट ने फौरन एयरपोर्ट कर्मियों के अलावा पुलिस को बुलाया।

 

पूछे जाने पर महिला अपने व्यवहार और आचरण का सटीक जवाब नहीं दे पाई और सिर्फ यही बताया कि प्लेन के अंदर बहुत ज्यादा गर्मी थी। उसके जवाब से संतुष्ट न होने पर महिला को विमानन सुरक्षा उल्लंघन के आरोप में प्रतिबंधित कर दिया गया। विमान कंपनी ने महिला के खिलाफ आर्थिक जुर्माने की भी सजा सुझाई है। टेस्ट से पता चला है कि महिला ने नशा भी नहीं किया था। यूक्रेन इंटरनेशनल एयरलाइंस ने घटना की पुष्टि की है।

Tanuja

Advertising