न्यूड वीडियो बनाकर पति को भेजना पड़ गया भारी, फेसबुक पर होना पड़ा शर्मसार

Monday, Mar 18, 2019 - 12:41 PM (IST)

लंदनः एक महिला को अपना पर्सनल वीडियो पति को भेजना काफी भारी पड़ गया है। महिला , बुल्गारिया में ये महिला अपना न्यूड वीडियो बनाकर पति को भेज रही थी, लेकिन एक छोटी से गलती के कारण उसका वह वीडियो लाइव हो गया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक काम के सिलसिले में घर से दूर रहने वाले पति को महिला अपना निजी वीडियो पति को भेज रही थी। लेकिन गलती से वीडियो लाइव स्ट्रीम हो गया। यह वीडियो महिला के लगभग 2 हजार फेसबुक फ्रेंड्स ने देख लिया। इस बड़ी गलती के बाद महिला बेहद अपमानजनक महसूस कर रही है और किसी का भी सामना नहीं कर पा रही है

महिला के बारे में बताया जा रहा है कि उसका पति ब्रिटेन में काम करता है, जिसे वो बहुत याद करती है। महिला अपने पति को भेजने के लिए भी वह वीडियो बना रही थी। इस बीच उसका प्राइवेट मैसेज उसके पति को भेजने की बजाए गलती से लाइव स्ट्रीम हो गया और फेसबुक स्टोरी के रूप में अपलोड हो गया।कहा जा रहा है कि महिला की इस गलती से उसका पति नाराज हो गया है और वह उससे बात नहीं कर रहा है।

महिला ने सोशल साइट रेडिट पर एक पोस्ट लिखकर ये खुलासा खुद ही किया है। मीडियो रिपोर्ट्स के मुताबिक, बताया जा रहा है कि पढ़ाई के लिेए उसका 20 वर्षीय बेटा जो उससे दूर रहता है, उसने भी उस वीडियो को फेसबुक पर देख लिया है। जिसके कारण वह घर जाने से भी इनकार कर रहा है। महिला के बेटे का कहना है कि मैं अपनी मां का सामना नहीं कर सकूंगा। कम से कम मैं पांच साल तक घर नहीं लौट सकूंगा।

Tanuja

Advertising