हनीमून पर अकेली गई पत्नी, फोटोज शेयर कर बयां किया दर्द

Thursday, Jun 08, 2017 - 05:33 PM (IST)

इस्लामाबादः शादी के बाद कपल कहीं न कहीं हनीमून मनाने जाते हैं। अपनी जिदंगी के कुछ यादगार पल भी बिताते हैं। सोचिए अगर इस हनीमून में पति या पत्नी में से कोई एक न जाए तो क्या होगा। पाकिस्तान के रहने वाले हुमा मोबीन और अर्सलान सरवार की शादी इस साल हुई। इसके बाद दोनों ने हनीमून पर जाने का विचार बनाया। इन्होंने हनीमून के लिए ग्रीस  जाने का विचार बनाया और इस यात्रा के लिए पैसे भी दे दिए।



लेकिन ग्रीस के बार्डर एजेंसियों ने अर्सलान सरवर को वीजा नहीं दिया। पैसों का भुगतान  हो जाने के कारण अर्सलान ने अपनी पत्नी को अपने माता पिता के साथ ही ग्रीस जानें को कहा  लेकिन ग्रीस पर पहुंच कर हुमा ने अर्सलान को मिस करते हुए ऐसे फोटोज खिंचवाए जो वायरल हो गए। हुमा की इन सभी फोटोज को उनके सास ससुर ने ही खींचा है। आज हुमा के यह सभी फोटो को लोग खूब लाइक कर रहें है।


हनीमून पर जाने के बाद हुमा ने अपनी फिलिंग को इंस्टाग्राम पर एक्सप्रेस किया और यह सभी फोटो वायरल हो गई।   हनीमून पर अकेले जाने के लिए हुमा तैयार नहीं थी इसलिए वो ग्रीस पर पहुंचकर खूब रोई लेकिन उनकी सास ने उन्हें इस मौके को एक अवसर के रूप में लेने की सलाह देकर समझाया। अब हुमा अपने पति के पास पाकिस्तान पहुंच चुकी है।

 

Advertising