Watch Video: महिला ने चलती कार में जन्मा बच्चा, 10 साल के बेटे ने बनाई वीडियो

Thursday, May 30, 2019 - 12:55 PM (IST)

लॉस एंजलिसः अमेरिका में एक महिला ने हॉस्पिटल जाते समय कार में बच्चे को जन्म दे दिया। निवाडा निवासी रूडी नैपियर नामक महिला अपने तीन बच्चों और पति के साथ हॉस्पिटल अपने फाइनल चेकअप के लिए जा रही थीं। नैपियर कार में आगे वाली सीट पर जबकि उनके तीनों बच्चे पीछे सीट पर थे। उनके पति माइक एंटनी एडिसन कार ड्राइव कर रहे थे।

कार में आगे की सीट पर बैठीं रूडी नैपियर ने हॉस्पिटल पहुंचने से पहले कार में ही बच्चे को जन्म दे दिया। उनके 10 साल के बेटे जायडन ने इस पूरी घटना को कैमरे में कैद कर दिया। काफी समय बाद इस वीडियो फुटेज को देखने पर पिता माइक ने इसे फेसबुक पर शेयर करने का फैसला किया। अभी तक इस वीडियो को करीब 90 लाख बार देखा जा चुका है।

रूडी ने हंसते हुए बताया कि मैंने आज तक अपनी जिंदगी में ऐसा होता कभी नहीं देखा, मैंने कुछ क्रेजी काम कर दिया है। अपनी सबसे छोटी बेटी के इस अनोखे अंदाज में दुनिया के सामने आने पर परिवार को खूब नाम मिल रहा है। अब इस परिवार ने फेसबुक पर फंडरेज करना शुरू किया है ताकि अपने पूरे परिवार को सुरक्षित तरीके से लाने-ले जाने के लिए वह एक मिनीवैन खरीद सके।

 

इस असाधारण विडियो को फेसबुक पर शेयर करने के बाद माइक को 1,50,000 नोटिफिकेशन मिलीं। उन्होंने अपनी पत्नी और बच्चे की देखभाल के लिए हॉस्पिटल का भी आभार व्यक्त किया। मां रूडी और बच्ची जोली दोनों ही स्वस्थ हैं ।

Tanuja

Advertising