मोबाइल में इतना डूबी कि हो गया हादसा(Watch Video)

Saturday, Jun 10, 2017 - 03:58 PM (IST)

वॉशिंगटन: कई बार हम मोबाइल में इतना ज्यादा डूब जाते हैं कि हमें अपने आस-पास की होश ही नहीं रहती और हम खुद दुर्घटनाओं को न्यौता दे देते हैं।


ऐसा ही एक वीडियो अमरीका के न्यू जर्सी से सामने आया है। दरअसल एक महिला फोन चलाते-चलाते सड़क किनारे बने नाले में जा गिरी। महिला फुटपाथ पर पैदल चलकर आ रही थी और वह फोन में इतनी खो गई कि उसे फुटपाथ पर ही बने नाले के ढक्कन के खुले होने का पता ही नहीं चला । महिला ने जैसे ही फोन पर किसी से बात करना शुरू किया वह सामने खुले नाले में जा गिरी।

वीडियो में आप देख सकते है कि महिला नाले में सिर की तरफ से गिरी। उसी समय वहां से दो और लड़कियां भी जा रही थीं। वह चिल्लाते हुए थोड़ा आगे बढ़ती हैं और फिर नाले के पास जाकर रुक जाती हैं। हालांकि कुछ सेकेंड में एक मजदूर उसके अंदर से बाहर निकलता दिखाई देता है।  


इसके बाद महिला को कड़ी मशक्कत के बाद उस नाले से निकाला गया। महिला को नाले से निकालने के लिए इमरजेंसी सर्विस को बुलाया गया। इमरजेंसी सर्विस वाले दो लोग उस नाले के अंदर घुसे जिसमें वह महिला गिरी थी। महिला को नाले के अंदर स्ट्रेचर पर रस्सी से बांधा गया। इसके बाद उस महिला को कई लोगों ने पकड़कर बाहर निकाला।
 

Advertising