मंगेतर ने दुनिया की सबसे बदसूरत रिंग से किया प्रपोज़, सोशल मीडिया पर मिले ऐसे कमेंट (Pics)

Saturday, Dec 14, 2019 - 11:39 AM (IST)

इटलीः दुनिया का हर शख्स अपने पार्टनर को प्रपोज़ करने के लिए जहां अनोखा तरीका ढूंढना चाहता है वहीं एक परफेक्ट रिंग भी देना चाहता है । ऐसे मामले में आमतौर पर लोग खूबसूरत रिंग ढूंढते हैं और कई बार तो खुद ही खरीदी रिंग को लेकर संतुष्‍ट भी नहीं होते हैं। उन्‍हें लगता है कि इससे बेहतर रिंग ली जा सकती थी। वहीं, इटली में एक महिला को ऐसी रिंग के साथ प्रपोज़ किया गया, जिसे दुनिया की सबसे बदसूरत रिंग बताया गया है।

इटली की रहने वाली एना रोज़ ने बताया कि उनके मंगेतर ने उन्हें जिस रिंग के साथ प्रपोज़ किया, उसे देखते ही उनके आंसू निकल पड़े। ये रिंग दिखने में बहुत ही अजीब है। यह एक सोने की रिंग है, जिसमें चांदी का मुखौटा लगा है, जो देखने में बहुत ही अजीब सा है।

रोज़ ने फेसबुक ग्रुप पर रिंग की फोटो शेयर की और साथ में कैप्शन लिखा ‘That's It, I'm Ring Shaming’। इस फोटो के पोस्ट करते ही यूजर्स ने तरह-तरह के कमेंट करना शुरू कर दिया। एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट किया, 'इतने लंबे टाइम में मैंने इतनी बदसूरत रिंग नहीं देखी.।'

वहीं, एक और यूजर ने कहा, 'मुझे अपनी आंखो पर भरोसा नहीं हो रहा था। लग रहा था कि ये कोई भ्रम है । इसे देखकर रोना आ गया।' एक व्यक्ति ने कहा कि ये रिंग और मार्वल कॉमिक्स का आयरन मैन एक जैसा है। लगता है ये उसकी नई सीरीज है।

एक यूजर ने तो ये तक लिख दिया कि अगर मुझे कोई देने की कोशिश करता में उसे साफ मना कर देती।एना रोज़ ने कहा, रिंग मिलने पर वह बहुत रोई, लेकिन फिर उसे हां भी कहा और कुछ देर के लिए पहनी भी।

Tanuja

Advertising