गर्लफ्रैंड की ड्रैस प्रेमी की मां ने पहनी, सोशल मीडिया पर छिड़ी दोनों में जंग

Tuesday, Feb 19, 2019 - 03:48 PM (IST)

सिडनीः सोशल मीडिया पर एक ऐसी पोस्ट वायरल हो रही है जिसके बारे में जानकर लोग हैरान होने के साथ-साथ हंस-हंस कर लोटपोट भी हो रहे हैं। दरअसल, हैम्पशायर की 21 वर्षीय लिली हेंस और उनके ब्वॉयफ्रेंड के बीच में काफी समय से सबकुछ सही चल रहा था लेकिन अचानक किसी बात को लेकर दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया। एक महीने पहले लिली की अपने एक्स-ब्वॉयफ्रेंड के घर पर ब्लैक रंग की ड्रेस छूट गई थी। दोनों के बीच ब्रेकअप के बाद से कोई बातचीत नहीं होती थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, लिली का ब्वॉयफ्रेंड उसके रहते हुए किसी और को डेट करने लगा था जिसके चलते दोनों के बीच में ब्रेकअप की नौबत आ गई थी। लिली और उसके एक्स-ब्वॉयफ्रेंड के बीच दिलचस्प मोड़ तब आया जब लिली ने ट्विटर पर एक पोस्ट डालते हुए एक फोटो शेयर की।

बताजा जा रहा है कि लिली फेसबुक पर कुछ चेक कर रही थीं, अचानक एक्स-ब्वॉयफ्रेंड की मां की फोटो सामने आ गई जिसको देखकर लिली के होश उड़ गए। उसने देखा कि वही ड्रेस लड़के की मां ने पहनी हुई थी, जो लिली ने अपने एक्स-ब्वॉयफ्रेंड के घर पर छोड़ दी थी।ट्विटर पर लिली ने पूरी स्टोरी शेयर की है जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। लिली ने ट्विटर पर अपनी ड्रेस पहने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड की मां की फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि ब्रेकअप होने से पहले मेरी काले रंग की ड्रेस मेरे एक्स- ब्वॉयफ्रेंड के घर छूट गई थी। अब उसकी मां नाइट आउट के लिए वहीं ड्रेस पहन रही हैं। सबसे मजेदार बात तो यह है कि पोस्ट वायरल होने के बाद लिली के एक्स-बॉयफ्रेंड की मां को पता चला और उन्होंने सोशल मीडिया पर इसका जवाब दिया।

फेसबुक पर कमेंट करते हुए लड़के की मां कैरोलीन ईस्टवुड ने लिखा कि अरे ये तो मैं हूं, जलन की वजह से ऐसा हुआ, लेकिन मैं प्रभावित हुई कि 19 से 20 साल की लड़की की ड्रेस मुझे फिट आई और मैं कितनी अच्छी लग रही हूं। लड़कियों अब आगे बढ़ो। इस पर लिली ने जवाब देते हुए लिखा कि इसमें जलन कैसी, सोचिए आपने उस लड़की की ड्रेस पहनी है जिसने आपके बच्चे को छोड़ा है। सोशल मीडिया पर लिली और लिली के एक्स-ब्वॉयफ्रेंड की मां कैरोलीन ईस्टवुड के बीच हो रही कहासुनी को लेकर काफी मजे लिए जा रहे हैं। कोई इस स्टोरी को मजाक में ले रहा है तो किसी को हैरानी है कि लड़के की मां ने ऐसा क्यों किया।

Tanuja

Advertising