टीचर की इस ड्रैस ने इंटरनैट पर मचा दी हलचल !

Tuesday, Dec 06, 2016 - 01:52 PM (IST)

सिडनीः ऑस्‍ट्रेलिया की एक शिक्षक, जो कि ब्‍लॉगर भी है, ने अपनी नई ड्रेस की तस्‍वीरें सोशल मीडिया में शेयर की है। यह तस्‍वीरें सामने आने के बाद इंटरनैट पर इसे लेकर खासी हलचल मच गई, इसलिए नहीं कि ये काफी अच्‍छी और आकर्षक थी बल्कि इसलिए कि इसकी डिजाइन की तुलना महिला के प्राइवेट पार्ट से की जा रही है।

एक अंग्रेजी वैबसाइट के अनुसार ऑस्‍ट्रेलियन डिजाइनर वायने कूपर के ब्रांड वायने लेबल इंटरनेट पर इस डिजाइन के लिए काफी आलोचना झेल रहा है। लोगों का कहना है कि यह डिजाइन काफी कुछ महिलाओं के प्राइवेट पार्ट की तरह नजर आती है। खबर में बताया गया है एक महिला शिक्षक ने अपनी ड्रैस की यह तस्‍वीर पिछले दिनों अपलोड की थी। इस तस्‍वीर के साथ उसने लिखा था कि मैने यह ड्रेस आज ही खरीदी है क्‍योंकि यह मुझे काफी पसंद आई। उसने लिखा मैं घर आई और अपने पति के लिए इसे पहना और  उन्‍होंने जो सबसे पहली बात कही वो थी...

इसके साथ ही महिला ने दो हैशटेग ड्रेस फेल और वन्‍सयूसीयूकान्‍टअनसी भी डाले हैं। इस पोस्‍ट को लोगों ने हाथों हाथ लिया और कुछ ही देर में यह वायरल हो गई। कई लोगों ने इस ड्रेस को लेकर जमकर मजाक भी उड़ाया है। एक अन्‍य ने लिखा है कि मैंने इसे अपनी बेटी के सामने पहना और वो इसे देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाई। उसने मुझे ड्रेस निकालने के लिए कहा। खबर के अनुसार, बाजार में इस ड्रेस की कीमत 219 डॉलर बताई जा रही है।

 

Advertising