बात करने का लहजा पसंद न आने पर पति को मार दी गोली

Monday, Jun 04, 2018 - 03:24 PM (IST)

फ्लोरिडाः पति-पत्नी में  झगड़े होना आम बात है लेकिन  क्या हो अगर कोई पति या पत्नी किसी छोटी-सी बात पर इतना गुस्सा हो जाए या चिढ़ जाए कि उसे मौत के घाट ही उतार दे।  एेसा एक मामला सामने आया है फ्लोरिडा में जहां पति के बात करने का लहजा न पसंद आने पर महिला ने उसे गोली मार दी।

फ्लोरिडा में रहने वाली  57 साल की महिला लवांडा ब्राउन अमेलिया द्वीप स्थित अपने घर पर 58 साल के पति के साथ काम कर रही थी जहां वे अपने कंसल्टिंग बिजनेस के लिए ऑफिस स्पेस शेयर करते हैं। लवांडा ने काम करते हुए पति ने कहा कि वे जिस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं उसके लिए एक टेम्पलेट गूगल सर्च करे। लेकिन जिस तरीके से पत्नी ने गूगल सर्च किया उससे पति को निराशा हुई।

पत्नी को पति की आवाज की वह टोन पसंद नहीं आई जिसमें वह कह रहा था कि जिस तरीके से उसने सर्च किया है, उससे वह खुश नहीं था। उसने कहा कि जो उसने रिजल्ट निकाला है, वह ब्लर है। पति इसके बाद रूम से बाहर निकलने लगा तो गुस्से में लवांडा ने  सिर में गोली मार दी   उसका पति टोनी ब्राउन पूल में खून से लथपथ मिला। उसके सिर के पीछे गोली लगी थी। उसे अस्पताल ले जाया गया और वह अभी भी गंभीर स्थिति में हैं। उसके बेडरूम में 38 रिवॉल्वर मिली। लवांडा ब्राउन पर हत्या की कोशिश का चार्ज लगाया गया है और उसे हिरासत में लिया गया।

Tanuja

Advertising