विटनी ह्यूस्टन की मां की नई डॉक्यूमेंट्रीमें विटनी के निर्माताओं की गई निंदा

Friday, Jul 13, 2018 - 10:30 AM (IST)

लॉस एंजिलिसः अमरीकी पॉप गायिका विटनी ह्यूस्टन की मां सिसी ह्ययूस्टन ने एक नई डॉक्यूमेंट्री ‘‘विटनी ’’ के निर्माताओं की घोर निंदा की है। इस डॉक्यूमेंट्री में दावा किया गया है कि दिवंगत सुपरस्टार के साथ बचपन में उनकी रिश्ते की बहन डी डी वारविक ने छेडख़ानी की थी । कान में इस डॉक्यूमेंट्री के दिखाए जाने के दो माह बाद सिसी ने विटनी की लंबी समय से सहयोगी रहीं मेरी जोन्स के दावे पर चुप्पी तोड़ी है।इस फिल्म में मेरी ने कहा है कि विटनी ने उन्हें भरोसे में लेकर बताया था कि जब वह छोटी थीं तब डी डी वारविक ने उनका यौन उत्पीडऩ किया था । 

विटनी के भाई गैरी ने भी इस फिल्म में कहा है कि सात से नौ साल की आयु के बीच डी डी ने उनका भी यौन उत्पीडऩ किया था।  इस पर सिसी ने पीपुल मैग्जीन में कहा कि हालांकि फिल्म को ह्यूस्टन परिवार की मंजूरी वाली फिल्म कहा जा रहा है लेकिन न तो उन्हें , उनके बेटे , माइकल और न ही डिओने (डी डी की बहन) किसी को भी यौन उत्पीड़न के आरोपों के बारे में कुछ नहीं पता। 

उन्होंने कहा कि अगर उनके साथ छेडख़ानी की गई तो मुझे नहीं लगता कि वह पहली बार इस बात का खुलासा हजारों अथवा लाखों लोगों के सामने फिल्म के जरिए करना चाहती।  विटनी की मां ने मेरी के दावे को कमतर करते हुए कहा कि अगर वह विटनी की विश्वासपात्र थी तो उसने इस अफवाह और सुनी-सुनाई बात को प्रचारित करके उसके साथ विश्वासघात किया है।  

Isha

Advertising