जब एयरपोर्ट वर्कर सिग्नल देते समय करने लगा डांस, देखें मजेदार Video

Saturday, Oct 28, 2017 - 06:48 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: न्यूयॉर्क के रोचेस्टर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर एक एयरपोर्ट वर्कर लोगों का मनोरंजन करता दिखाई दिया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। दरअसल कायरल एशफॉर्ड नामक इस एयरपोर्ट वर्कर ने पायलट को सिग्नल दिखाते समय डांस करना शुरु कर दिया जिसे यात्रियों ने खूब पसंद किया। क्यूरन ‘बोर्डिंग प्रोसेस रैपज’ के लिए मशहूर है। वह अकसर यात्रियों का मनोरंजन करता रहता है। लेकिन इस बार क्यूरन ने कुछ नया करके दिखाया। 

नैशविले के गायक टेरी मैकब्राइड ने इस एयरपोर्ट वर्कर का वीडियो पोस्ट किया। टेरी ने बताया कि वह न्यूयॉर्क जाने के लिए फ्लाइट पकडऩे वाले थे तभी उन्होंने देखा कि एक वर्कर अपने डांसिग मूव और रैपिंग के जरिए यात्रियों को बोर्डिंग प्रोसेस के बारे में समझा रहा है। उन्होंने उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। इस वीडियो को अब तक 7 लाख बार देखा जा चुका है। 

वीडियो वायरल होने के बाद क्योरन ने कहा कि मैं इस वीडियो में जो कुछ भी कर रहा हूं वह मेरे जीवन को दर्शाता है कि मैं ऐसा ही हूं। उन्होंने बताया कि मेरी मां ने मुझे इस प्रकार का इंसान बनाया है जो अपने कैरेक्टर को मजेदार अंदाज में लोगों के सामने रखता है। किसी को भी यह बताने में शर्मिंदा नहीं होना चाहिए कि वो कौन हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वे विमान पर आने से पहले कम से कम एक यात्री को पॉजिटिव वाइब्स का 30 सेकंड देना चाहते हैं। क्योरन ने कहा कि आप नहीं जानते कि ये लोग किस कारण से यात्रा करते हैं, सभी लोग अपनी खुशी से यात्रा नहीं करते, हो सकता है कि वो किसी के अंतिम संस्कार के लिए जा रहे हों, इसलिए मैं कुछ खुशियों के पल यात्रियों को देता रहता हूं। 

Advertising