जब शपथ लेते समय अटक गए इमरान खान और बोलना पड़ा SORRY, देखिए video

Saturday, Aug 18, 2018 - 12:37 PM (IST)

इंटरनैशनल डेस्कः इमरान खान पाकिस्तान के 22वें प्रधानमंत्री बन चुके है उनके समारोह में शामिल होने भारत से नवजोत सिंह सिद्धू पहुंचे हैं। शपथ समारोह में इमरान काफी नर्वस दिख रहे थे। इस दौरान उन्होंने स्पीच में काफई गलतियां की जिसके लिए उन्हे SORRY बोलना पड़ा।


इमरान के शपथ-ग्रहण समारोह का मुल्‍क बेसब्री से इंतजार कर रहा था। शनिवार को वह घड़ी भी आई, जब इमरान प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने ऐवान-ए-सद्र (राष्‍ट्रपति भवन) पहुंचे। काली शेरवानी में शपथ लेने पहुंचे इमरान जब शपथ ले रहे थे तो कई ऐसे मौके आए जब वह अटक गए और राष्‍ट्रपति ममनून हुसैन को कुछ लाइन दोहरानी पड़ी।

दरअसल, शपथ-ग्रहण के दौरान एक बार 'कयामत' शब्‍द का उन्‍होंने गलत उच्‍चारण किया और कयादत बोल दिया, जिसके बाद राष्‍ट्रपति ने एक बार फिर वह लाइन दोहराई। इसके बाद इमरान खुद हंस पड़े और उन्‍होंने सॉरी कहते हुए सही उच्‍चारण किया।

इमरान खान के शपथ-ग्रहण समारोह में भारत से क्रिकेटर से नेता बने नवजोत सिंह सिद्धू भी शामिल हुए, जिसे लेकर देश में बवाल मचा हुआ है। कुछ लोगों ने पाकिस्‍तान से रिश्‍तों में तनातनी के बावजूद पाकिस्‍तान जाने के सिद्धू के फैसले पर सवाल उठाए हैं।उनकी नाराजगी देश के दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की अंत्‍येष्टि वाले दिन ही स‍िद्धू के पाकिस्‍तान जाने को लेकर भी है, जिन्‍हें हाल-फिलहाल तक वह अपनी 'राजनीतिक प्रेरणा' बताते रहे।

 

Isha

Advertising