OMG!कॉकपिट से बाहर झांकते हुए एेसे ले लेता है सेल्फी, सच जान रह जाएंगे हैरान

Thursday, Sep 07, 2017 - 03:56 PM (IST)

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर आए दिन कई एेसी फोटोज वायरल होती हैं जिन्हें देख व्यक्ति हैरान रह जाता है। कई फोटोज को तो फोटोशॉप के जरिए एेसे बना दिया जाता है जिसे देख किसी की भी आंखें फटी की फटी रह जाए। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक पायलट की फोटो चर्चा में है। इस फोटो में एक पायलट को अपने कॉकपिट से बाहर झांकते हुए और सेल्फी लेते हुए दिखाया गया है।
इंस्टाग्राम पर पायलट गैंसो नाम से बने एक हैंडल के जरिए एेसी कई फोटोज शेयर की गई हैं। इस फोटो में पायलट दुबई के मशहूर पाम आइसलैंड के ऊपर अपने प्लेन के कॉकपिट से बाहर झांकता हुआ दिख रहा है। इस हैंडल के कुल 43 हजार से भी ज्यादा फॉलोअर हैं। इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा हुआ है, "यह शहर मेरा दूसरा घर बन चुका है। #DubaiSelfie" 
इस हैंडल पर ऐसे ही अन्य कई फोटो शेयर किए गए हैं जिन्हें देख आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल एक पायलट की बेहतरीन फोटोशॉप स्किल के कारण ये फोटोज इतनी रियल लग रही हैं।
इतना ही नहीं इन फोटोज के नीचे कमेंट्स में कुछ लोग वॉव और कमाल की तस्वीरें जैसे कमेंट तो कर ही रहे हैं साथ ही पायलट को ऐसा न करने की सलाह भी दे रहे हैं।  लेकिन एक यूजर के कमेंट के बाद इन फोटोज का सच लोगों के सामने खुल कर आया। दरअसल एक यूजर ने अपनी तीखी नजरों का सबूत देते हुए बताया कि फोटो में पायलट के हाथों की परछाई और जमीन पर मकानों की परछाई अलग-अलग दिशा में है जो कि संभव नहीं है। 

Advertising