खुद पर हुए जानलेवा हमले पर क्या बोले US के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप? दिया बड़ा बयान

punjabkesari.in Sunday, Jul 14, 2024 - 11:07 AM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की रैली में ताबड़तोड़ गोलियां चलाई गई हैं। इस गोलीबारी में ट्रंप घायल हो गए हैं। वह पेन्सिलवेनिया में रैली कर रहे थे, जब एक के बाद एक कई गोलियों की आवाज सुनाई दी। जिसमें उन्हें एक गोली लगी जो दाहिने कान के ऊपरी हिस्से को चीरती हुई निकल गई। सीक्रेट सर्विस ने पुष्टि की कि ट्रंप अब सुरक्षित हैं। गोलीबारी के बाद शूटर और एक दर्शक की मौत हो गई, जबकि एक अन्य दर्शक की हालत गंभीर बनी हुई है।
PunjabKesari
अपने ऊपर हुए हमले पर क्या बोले ट्रंप?
ट्रंप ने कहा कि उनके दाहिने कान के ऊपरी हिस्से में गोली लगी है। मुझे कान के पास सनसनी महसूस हुई, जिससे मुझे तुरंत एहसास हुआ कि कुछ गलत है। बहुत ज्यादा खून बह रहा था, तो मुझे तब एहसास हुआ कि क्या हो रहा है। उन्होंने कहा, 'यह अविश्वसनीय है कि हमारे देश में ऐसा हो सकता है। इस समय शूटर के बारे में कुछ भी पता नहीं है, जो अब मर चुका है।' हालांकि इस घटना में ट्रंप गंभीर रूप से घायल नहीं हुए और उन्होंने बयान जारी कर कहा कि वह ठीक हैं और उनकी मेडिकल जांच चल रही है। 
PunjabKesari
ट्रंप ने कहा, 'मुझे तुरंत पता चल गया कि कुछ गड़बड़ है, मैंने घरघराहट की आवाज सुनी, गोली चली और तुरंत महसूस हुआ कि गोली शरीर को चीर रही है।' रैली में फायरिंग की घटना के बाद बाद सुरक्षाकर्मियों द्वारा ट्रंप को सुरक्षित स्थान पर ले जाया गया। इस घटना में एक संदिग्ध शख्स की मौत हुई है, इसके अलावा रैली में मौजूद एक और शख्स की मौत हुई है। इस घटना की जांच इस एंगल से की जा रही है कि ये ट्रंप की हत्या की साजिश थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News