''Kamala Harris की उनकी पार्टी में मामूली हैसियत..'', विवेक रामास्वामी बोले- वह एक कठपुतली हैं

punjabkesari.in Friday, Aug 23, 2024 - 04:08 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: रिपब्लिकन पार्टी के नेता विवेक रामास्वामी ने बृहस्पतिवार को कहा कि अमेरिका की उपराष्ट्रपति कमला हैरिस की उनकी पार्टी में एक मामूली हैसियत है और वह ‘‘एक कठपुतली हैं।'' रामास्वामी ने यह भी कहा कि राष्ट्रपति पद के चुनाव के लिए डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार हैरिस अपने भाषणों में नीति के बारे में बात करने से बचती हैं, क्योंकि इसका असर उनकी लोकप्रियता पर पड़ेगा।
PunjabKesari
'हैरिस नीति पर बात करने से बचती हैं क्योंकि...'
रामास्वामी (39) उस दिन शिकागो पहुंचे जिस दिन ‘डेमोक्रेटिक नेशनल कन्वेंशन' में हैरिस राष्ट्रपति पद के लिए पार्टी की अपनी उम्मीदवारी औपचारिक तौर पर स्वीकार करने वाली थीं। रामास्वामी ने एक साक्षात्कार में कहा, ‘‘उनकी (हैरिस) पार्टी में एक मामूली हैसियत है, वह एक कठपुतली हैं। वास्तविकता यह है कि वह नीति पर बात करने से बचती हैं क्योंकि वह नीति के बारे में जितना अधिक बात करेंगी, उनकी लोकप्रियता उतनी कम होगी और मेरा मानना है कि यही हमारी जीत के लिए महत्वपूर्ण रणनीति है।''
PunjabKesari
'हम अपनी नीतियों के दम पर जीतेंगे...'
रामास्वामी ने कहा, ‘‘हम अपनी नीतियों के दम पर जीतेंगे। मेरा मानना है कि हमें उन्हें उनकी असफल आर्थिक नीतियों और दक्षिणी सीमा को लेकर उनके रुख को लेकर घेरने की जरूरत है। अगर हम ऐसा करते हैं, हम न केवल इस चुनाव को जीतने में बल्कि देश को बचाने में भी कामयाब होंगे।'' रामास्वामी ने कहा कि डोनाल्ड ट्रंप देश के लिए सबसे सही उम्मीदवार हैं और वह उनकी जीत सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News