Viral video: स्टंट करने के दौरान बारटेंडर से हुआ हादसा, 4 कस्टमर्स हुए घायल

Thursday, Oct 04, 2018 - 12:54 PM (IST)

इंटरनैशनल डेस्कः हम अक्सर बड़े-बड़े होटलों में बारटेंडरो को स्टंट करते हुए देखते है पर  र्की के इंस्ताबुल में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया।ये हादसा पिछले गुरुवार इस्तांबुल के नुसरत एटिलर स्टीकहाउस रेस्टोरेंट में हुआ। एक बारटेंडर आग के बीच जग में कुछ भर रहा था जैसे ही जग आग की संपर्क में आया तो आग भड़क गई जिसके कारण 4 कस्टमर्स घायल हो गए। सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि बारटेंडर सफेर जार के अंदर कुछ भर रहा था। पास में ही आग जल रही थी। जैसे ही जग आग की संपर्क में आया तो आग भड़क गई. लोग इधर-उधर भागने लगे। Indian Express की खबर के मुताबिक, चोर लोग गंभीर रूप से चोटिल हो गए। चेक रिपबल्कि से आई एक टूरिस्ट क्रिश्याना ट्रेस्नाकोवा शो के दौरान बुरी तरह जल गईं और उनके कपड़ों में भी आग लग गईं। महिला अपने बॉयफ्रेंड विक्टर हाजीसेक भी बुरी तरह जल गए।

ग्रीक टूरिस्ट एलेक्सेंड्रोस सेवरिस जो हनीमून पर आए थे और उमानी टूरिस्ट मोहम्मद खमिस सलीम भी घायल हो गए, जिसके बाद उन्हें सिस्ली इतफल अस्तपाल में इलाज के लिए ले जाया गया। इस वीडियो को यूट्यूब, फेसबुक और वाट्सऐप पर शेयर किया जा रहा है।

 

Isha

Advertising