Video: चॉकलेट चुराने का अनोखा अंदाज, शेर के कॉस्ट्यूम में आया चोर

Tuesday, May 01, 2018 - 03:38 PM (IST)

इंटरनैशनल डेस्कः हर शख्स को कोई न कोई खाना की चीज पसंद होती है। आपने कई लोगों को खाने की चोरी की घटना में सुना होगा पर आज हम आपको एेसा घटना के बारें में बताने जा रहे है जिससे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। 

ऑस्ट्रेलिया की एक बिल्डिंग CCTV footage इन दिनों सोशल मीडियां वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स में शेर का  कॉस्ट्यूम पहना हुआ है और वह चॉकलेट और इलेट्रॉनिक सामान को चोरी कर रहा है। वो सीधे अंदर घुसा और फ्रिज से चोकलेट चुराने लगा. उसी वक्त ऊपर के कपड़े पहन कर उसी का साथी आ गया।  पुलिस का कहना है कि दो लोगों ने एप्पल आईफोन 8, 4 माइक्रोसॉफ्ट सरफेस प्रो कम्यूटर, हेयर आयरन, केनन कैमरा और चॉकलेट चुराई हैं। ये घटना रविवार को हुई थी। 


ये वीडियो ऑस्‍ट्रेलिया की विक्‍टोरिया पुलिस के सरविलायंस फुटेज से लिया गया बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहे इस फुटेज को देख कर शुरूआत में तो लोग चौंकते हैं लेकिन उसके तुरंत बाद ही समझ में आ जाता है कि शेर जैसा दिखाई देती आकृति दरसल एक इंसान की है।  सीसीटीवी की फुटेज पीले कपड़ों में ढके उस इंसान की चोरी की नीयत को साफ बताती है।  इसकी वजह है कि वो अंदर घुसते ही फ्रिज से चॉकलेट निकालने लगता है।  

Isha

Advertising