PUBG के पागलपन में शख्स ने गेम सीन ‘रीक्रिएट’ के लिए परिवार पर बरसाई गोलियां, 2 की मौत

Thursday, Apr 08, 2021 - 05:41 PM (IST)

पेशावरः पबजी की लत अब इतनी खतरनाक साबित हो रही है कि इसे खेलने वाले  लोगों की जान लेने से भी नहीं हिचक रहे।  इसकी ताजा मिसाल पाकिस्तान के लाहौर में सामने आई है जहां एक शख्स ने पबजी गेम का मजा लेने के लिए परिवार पर ही धड़ाधड़ गोली बरसा दीं जिससे 2 लोगों की मौत हो गई व तीन लोग घायल हो गए। पुलिस के अनुसार  आरोपी को‘पबजी’ गेम की लत थी।

 

इसलिए उसके परिवार वाले उसे यह गेम खेलने से आए दिन टोकते रहते थे  जिस वजह से आरोपी ने खुन्नस में आकर पबजी का एक सीन रीक्रिएट किया था। इस दौरान पहले परिवार के साथ उसकी बहस हुई, जिसके अगले दिन वो कहीं से एक पिस्तौल लेकर आया और सब पर गोलियां बरसाने लगा।मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सोमवार को लाहौर के नावा कोट के पास एक शख्स ने इस गेम का एक दृश्य रीक्रिएट कर दिया जिसका सीसीटीवी फुटेज भी  वायरल हो रहा है।

 

वीडियो में  देखा जा सकता है कि एक शख्स सिर पर पबजी वाला हेलमेट और जैकेट पहने हुए फायरिंग कर रहा है। इस अजीबोगरीब घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि किसी घरेलू मामले को लेकर उसकी परिवार के सदस्यों के साथ कहासुनी हो गई थी, जिसके बाद उसने गोलियां चला दीं। घटना के बारे में लोगों को तब पता चला जब गोलियों की आवाज सुनकर आसपास वाले मौके पर पहुंचे और शख्स को पकड़ पुलिस को सौंप दिया । इस  हादसे में गोली चलाने वाले शख्स की भाभी और दोस्त की मौत हो गई जबकि उसकी मां, बहन और भाई घायल हो गए हैं।

Tanuja

Advertising