रेलवे फाटक पर ट्रेन गुजरते हुई ऐसी घटना, रुक गई लोगों की सांसें (वीडियो वायरल)

Saturday, Dec 29, 2018 - 11:38 AM (IST)

लॉस एंजलिसः अमेरिका में रेल क्रोसिंग गेट खराब होने की वजह से एक ऐसी घटना घटी जिसका वीडियो देखकर लोगों की सांसे थम गईं। यहां पुलिस कॉप की गाड़ी के पास से तेज रफ्तार ट्रेन गुजरने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है अमेरिका के मोकेना पुलिस के ऑफिसर पीटर स्टेगलविक्ज ने इस वीडियो को शेयर किया है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस ऑफिसर की कार के पास से ट्रेन गुजरी।

कुछ सैंकेंड की चूक से बड़ा हादसा हो सकता था। घटना रेल क्रोसिंग गेट खराब होने की वजह से हुई शुक्रवार को इस वीडियो को फेसबुक पर शेयर किया गया जिसके बाद वीडियो तेजी से वायरल हो गया। अब तक इस वीडियो को 7 हजार से ज्यादा शेयर्स हो चुके हैं। पीटर स्टेगलविक्ज ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'मै हमेशा सोचता था कि मेरे साथ हमेशा भाग्य साथ नहीं देता लेकिन आज भाग्य मेरे साथ था। सही समय पर सही चीज हुई । उसके लिए शुक्रगुजार हूं।'

वीडियो वायरल होने के बाद कई लोगों हैरान हो गए और कमेंट कर हैरानी जताई। एक यूजर ने लिखा- 'ये वाकई बहुत खतरनाक है। मैं कई बार रेलवे ट्रैक पार कर चुका हूं। ये हादसा कभी भी हो सकता है।' ट्रांसपोर्ट ऑपरेटर ने कहा कि इलेक्ट्रिक शॉर्ट के कारण रेलवे क्रॉसिंग में खराबी आ गई थी। कुछ घंटे में इसे ठीक कर दिया गया। पिछले महीने ऐसा ही हादसा हुआ था जब ट्रेन साइकल के सामने आ गई थी। शख्स ने साइकल को तेज भगाकर खुद को बचाया था।

 

Tanuja

Advertising