लाइव रिपोर्टिंग कर रही महिला को शख्स ने किया Kiss, होगी जेल (देखें वीडियो)

Sunday, Sep 29, 2019 - 05:53 PM (IST)

लुईसविले: म्‍यूजिक फेस्‍टिवल में लाइव रिपोर्टिंग कर रही महिला रिपोर्टर के साथ एक शख्‍स ने ऐसी हरकत की कि वह शर्मिंदा हो गई।अपनी इस बेहूदा हरकत के बाद न ही उस शख्‍स को कोई पछतावा हुआ और न ही उसने इसके लिए माफी मांगी। बाद में रिपोर्टर की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया। अब उसे 90 दिन या उससे ज्‍यादा की जेल हो सकती है।  

मामला पिछले शुक्रवार को अमेरिका के केंटुकी राज्‍‍‍य के लुईसविले का है। यूएस टुडे के अनुसार, यहां पर बॉरबोन एंड बियॉन्‍ड म्‍यूजिक फेस्‍टिवल चल रहा है। इसी कार्यक्रम की रिपोर्टिंग WAVE3 के लिए सारा रिवेस्‍ट जब रिपोर्टिंग कर रही थीं तो उसी दौरान वह शख्‍स पीछे आकर खड़ा हो गया। पहले वह चला गया फिर अचानक से आया और उसने सारा को किस करने की कोशिश की।

सारा ने जैसे तैसे अपने को बचाया। ये सब टीवी पर प्रसारित भी हुआ। सारा इसके बाद काफी अपसेट हो गईं, लेकिन उन्‍होंने अपने आपको किसी तरह संभाला और कहा, ये सही नहीं था। इसके बाद एंकर सारा से कहते हैं कि अगर वह ठीक हैं तो पुलिस के पास जाकर इसकी शिकायत कर सकती हैं। सारा ने कहा, हां मुझे थोड़ी हेल्‍प की जरूरत है। इसके बाद सारा ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। जांच में पुलिस ने इस शख्‍स की पहचान एरिक गुडमेन (42) के रूप में की जिस पर शारीरिक शोषण का केस दर्ज किया गया।

 

वॉशिंगटन पोस्‍ट के अनुसार, केस दर्ज होने के बाद गुडमैन ने सारा से लिखित में माफी मांगी है। इसके अनुसार, ''मैं गलत था. मैंने आपके काम में खलल डाला। अपने कृत्‍य के बाद मैं आपको दुखी कर चला आया। एक रिपोर्ट के अनुसार रूस में 2018 में हुए फुटबॉल वर्ल्‍डकप के दौरान चलते कैमरे पर महिला रिपोर्टर के साथ छेड़छाड़ की करीब 30 घटनाएं हुईं।

Tanuja

Advertising