सगी बहनों ने मार डाला 3 साल का भाई, दिल दहला देगी वजह

Monday, Feb 05, 2018 - 01:29 PM (IST)

वॉशिंगटनः अमरीका के 2 बहनों द्वारा 3 साल के मासूम भाई की हत्या का  दिल दहलाने वाला  मामला सामने आया है। मासूम का कसूर बस इतना था कि उसने चुपके से रसोई से कपकेक ले ली थी। अटलांटा शहर की रहने वाली दोनों बहनों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक, दोनों बहनें यदि दोषी सिद्ध हो जाती हैं तो उन्हें बिना पेरोल के आजीवन सजा काटनी पड़ सकती है। मामले की जांच कर रही पुलिस को दोनों बहनों ला शिर्ले और ग्लैंड्रिया मॉरिस पर तब शक हुआ था, जब दोनों ने विरोधाभासी बयान दिए थे।

जानकारी के मुताबिक, बच्चों के माता-पिता अलग हो गए थे और मां को बच्चे की कस्टडी नहीं सौंपी गई थी। तीनों बच्चे अपने पिता के साथ रहते थे। बच्चों की मां को पिता के घर से भी हाथ धोना पड़ा था। अस्पताल के एक अधिकारी ने कहा कि सिर और धड़ में चोट लगने के कारण बच्चे की मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला ने अपने बेटे के शरीर पर नोचे जाने, मारपीट के निशान देखने के बाद न्यायाधीश से ग्लेंड्रिया के घर से बच्चे को हटाने की गुहार भी लगाई थी, लेकिन बच्चे के मरने के तीन दिन पहले ही अदालत ने उसके आग्रह को ठुकरा दिया था।

पुलिस  ने बताया कि 3 साल के   केजुआन मेसन ने रसोई से कपकेक चुराकर खाई थी।उस दौरान घर पर दोनों बहनें घर पर ही थीं।आरोप के मुताबिक, लैशिर्ले ने बच्चे के इस हरकत पर उसे बेसबाल बैट से पीटना शुरू कर दिया, जबकि ग्लेंड्रिया ने उसे खूब थप्पड़ जड़े।

Advertising